Lakadbaggha On Box Office: भेड़िया के बाद आ रही लकड़बग्घा, बॉक्स ऑफिस पर टक्कर कुत्ते से
Advertisement

Lakadbaggha On Box Office: भेड़िया के बाद आ रही लकड़बग्घा, बॉक्स ऑफिस पर टक्कर कुत्ते से

Anshuman Jha Movie: ओटीटी वेब सीरीज मस्तराम से युवाओं में लोकप्रिय हुए अंशुमान झा अब नई फिल्म के साथ आ रहे हैं. जिसका कंटेंट उनकी वेबसीरीज से बिल्कुल अलग है. फिल्म लकड़बग्घा में वह जानवरों को तस्करों के जाल में फंसने से बचाते नजर आएंगे.

 

Lakadbaggha On Box Office: भेड़िया के बाद आ रही लकड़बग्घा, बॉक्स ऑफिस पर टक्कर कुत्ते से

Lakadbaggha Movie: बॉक्स ऑफिस पर यह जानवरों के नामों वाली फिल्मों के दिन हैं. हाल में वरुण धवन स्टारर भेड़िया रिलीज हुई, उसके बाद अर्जुन कपूर स्टारर कुत्ते का ट्रेलर रिलीज हुआ और अब अंशुमान झा की फिल्म लकड़बग्घा की रिलीज डेट घोषित हुई है. भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही और अब कुत्ते तथा लकड़बग्घा टिकट खिड़की पर आमने-सामने हैं. दोनों फिल्में अगले साल 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार हैं. कुत्ते जहां एक नोटों से भरी वैन को लूटने वाले तीन गिरोहों की आपसी टक्कर की कहानी है, वहीं लकड़बग्घा पशुओं की अंतरराष्ट्रीय तस्करी के मामले को सामने आएगी.

यह है एक्शन थ्रिलर
लकड़बग्घा में अंशुमान झा, रिद्धि डोगरा, मिलिंद सोमन और परेश पाहुजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. 28वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हाउस फुल वर्ल्ड प्रीमियर के बाद इसकी रिलीज डेट घोषित की गई. फिल्म कोलकाता में घटी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और अवैध पशु व्यापार का मुद्दा उठाती है. रिलीज डेट घोषित होने के बाद अंशुमान झा ने कहा यह फिल्म कुत्तों के लिए मेरे प्रेम को सामने लाती है. इस फिल्म में ऐसा एक्शन है, जो आपने पहले नहीं देखा होगा. लकड़बग्घा एक्शन थ्रिलर है, लेकिन इसमें इमोशंस भी है. रिद्धी डोगरा फिल्म में ग्रे किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन विक्टर मुखर्जी ने किया है. उन्होंने कहा कि फिल्म कुछ वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और समाज की खास मानसिकता पर टिप्पणी करती है. इसका एक्शन आपको आश्चर्यचकित करेगा. अंशुमान झा का ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी को चौंका देगा. लकड़बग्घा ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो सड़कों पर घूमने वाले आवारा कुत्तों की नस्लों की रक्षा करने के लिए जान की बाजी लगा देता है. पता लगता है कि अंतरराष्ट्रीय तस्करों ने कुत्तों की आड़ में जिम कॉर्बेट पार्क से एक लुप्तप्राय लकड़बग्घे का अपहरण कर लिया है और और विदेश पहुंचा रहे हैं.

डिमांड अच्छे कंटेंट की
अभी तक टीवी और वेब सीरीजों में नजर आने वाली रिद्धी डोगरा की यह पहली फिल्म है. वह लकड़बग्घा से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म में मेरा किरदार दर्शकों को उलझन में रखेगा और मैं अपने डेब्यू के लिए ऐसी ही कहानी का इंतजार कर रही थी. रोचक बात यह है कि 13 जनवरी को ही लकड़बग्घा के सामने फिल्म कुत्ते रिलीज हो रही है. स्टारकास्ट के लिहाज से कुत्ते भले ही बड़ी फिल्म है, लेकिन इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर दर्शक लगातार अच्छे कंटेंट की मांग कर रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news