जब रोल के बदले प्रोड्यूसर ने खुल्लमखुल्ला रखी गंदी डिमांड, इस एक्ट्रेस से कहा-साथ सो जाओ तो...
Advertisement
trendingNow11713073

जब रोल के बदले प्रोड्यूसर ने खुल्लमखुल्ला रखी गंदी डिमांड, इस एक्ट्रेस से कहा-साथ सो जाओ तो...

Ankita Lokhande Recalls Casting Couch Experience: अंकिता ने कहा, मैं बहुत स्मार्ट थी, मैं रूम में अकेली थी और मेरी उम्र 19 से 20 साल होगी. जो शख्स मेरे पास कहने आया था कि आपको कोम्प्रोमाइज करना पड़ेगा तो मैंने उससे पूछा...

जब रोल के बदले प्रोड्यूसर ने खुल्लमखुल्ला रखी गंदी डिमांड, इस एक्ट्रेस से कहा-साथ सो जाओ तो...

Ankita Lokhande Casting Couch: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने फिल्म इंडस्ट्री में लंबा वक्त तय किया है. वह काफी सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. इस दौरान उन्होंने कई तरह के अनुभव हुए हैं जिनमें से कुछ कास्टिंग काउच (Casting Couch) एक्सपीरिएंस भी शामिल हैं. एक इंटरव्यू में अंकिता ने अपने करियर में हुए ऐसे एक्सपीरिएंस पर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि पहला मौका तब था जब वह फिल्म इंडस्ट्री में बस अपना करियर शुरू ही कर रही थीं. वो एक साउथ फिल्म का ऑडिशन देने गई थीं. वहां उनसे कोम्प्रोमाईज़ करने के लिए कहा गया था.

अंकिता ने कहा, मैं बहुत स्मार्ट थी, मैं रूम में अकेली थी और मेरी उम्र 19 से 20 साल होगी. जो शख्स मेरे पास कहने आया था कि आपको कोम्प्रोमाइज करना पड़ेगा तो मैंने उससे पूछा, किस तरह का कोम्प्रोमाइज चाहता है आपका प्रोड्यूसर? क्या मुझे पार्टीज और डिनर्स पर जाना पड़ेगा? अंकिता बोलीं कि उन्होंने प्रोड्यूसर के साथ सोने वाली बात से बचने के लिए इस तरह के सवाल पूछे थे और जैसे ही उसने वो बात कही तो मैंने उसकी बैंड बजा दी थी. मैंने उस शख्स से कहा, मेरे ख्याल से आपके प्रोड्यूसर को टैलेंटेड लड़कियों के साथ काम करने से ज्यादा लड़कियों के साथ सोने में ज्यादा दिलचस्पी है. मैं इतना कहकर वहां से निकल आई. इसके बाद उसने मुझे माफ़ी मांगी और फिर मुझे कहा कि वो मुझे फिल्म में कास्ट करवाने की कोशिश करेगा. मैंने उससे कहा, अगर तुम कोशिश भी करोगे तो मैं तुम्हारी फिल्म में इंटरेस्टेड नहीं हूं.

अंकिता ने एक और एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए कहा था, जब मैं फिल्मों में आ गई तो मैंने फिर से इसे महसूस किया. एक बहुत बड़ा एक्टर जिसका मैं नाम नहीं लूंगी, मैं उससे हाथ मिलाकर ही उसकी गलत नीयत समझ गई थी. मुझे ऐसी वाइब्स आ गई थी और मैंने तुरंत अपना हाथ पीछे कर लिया था. मैं जान गई थी कि मेरा यहां कुछ नहीं होगा क्योंकि ये गिव और टेक की दुनिया है. इसके बाद मैं वहां से निकल गई थी.

 

Trending news