जब हेमा के साथ अपने अफेयर की खबरें छपने पर भड़क गए Dharmendra, कर दी थी दो लोगों की पिटाई!
Advertisement
trendingNow11552195

जब हेमा के साथ अपने अफेयर की खबरें छपने पर भड़क गए Dharmendra, कर दी थी दो लोगों की पिटाई!

Dharmendra Hema Malini Marriage: एक समय धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के अफेयर के चर्चे इंडस्ट्री में आम थे. हालांकि, इस बीच धर्मेंद्र और हेमा के रिश्ते को लेकर दो पत्रकार कुछ ज्यादा ही चटपटी खबरें छाप रहे थे. 

जब हेमा के साथ अपने अफेयर की खबरें छपने पर भड़क गए Dharmendra, कर दी थी दो लोगों की पिटाई!

Dharmendra Hema Malini Love Story: फिल्मों में आपने धर्मेंद्र (Dharmendra) को अक्सर एक्शन अवतार में देखा होगा, इस कारण से ही लोग प्यार से एक्टर को ‘हीमैन’ तक कहने लगे थे. हालांकि, आज हम आपको धर्मेंद्र  की लाइफ से जुड़ा एक इंट्रेस्टिंग किस्सा सुनाने जा रहे हैं जो उनके इसी गुस्से से जुड़ा हुआ है. आपको बता दें कि एक समय धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के अफेयर के चर्चे इंडस्ट्री में आम थे. हालांकि, इस बीच धर्मेंद्र और हेमा के रिश्ते को लेकर दो पत्रकार कुछ ज्यादा ही चटपटी खबरें छाप रहे थे. कहते हैं इस बात की जानकारी धर्मेंद्र को भी हो गई थी और वे इन दोनों पत्रकारों को सही सबक सिखाने का मौका तलाश रहे थे. 

फिर एक इवेंट में धर्मेंद्र का हुआ इन पत्रकारों से सामना 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 1978 में फिल्म इंडस्ट्री ने बंगाल में आए तूफान के पीड़ितों की मदद के लिए एक रैली रखी थी. इस रैली में बॉलीवुड के सभी छोटे-बड़े स्टार्स जुटे थे. धरम पाजी भी इस रैली का हिस्सा थे. यह रैली जैसे ही मुंबई स्थित महालक्ष्मी क्लब पर पहुंचीं तो कहते हैं यहां पहले से ही यह दोनों पत्रकार भी मौजूद थे. वहीं, इन दोनों पत्रकारों को देखते ही धर्मेंद्र भी किसी भूखे शेर की तरह इनपर टूट पड़े और दोनों की जमकर पिटाई कर डाली. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना ने उस दौर में खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. 

धर्मेंद्र- हेमा की शादी

आपको बता दें कि हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की सेकंड वाइफ हैं. एक्टर की पहली शादी प्रकाश कौर के साथ हुई थी. इस शादी से एक्टर के घर चार बच्चों सनी देओल, बॉबी देओल, अजीता और विजेता का जन्म हुआ था. वहीं, धर्मेंद्र ने साल 1980 में एक्ट्रेस हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी. एक्टर ने यह शादी धर्म बदलकर की थी.इसके बाद दोनों दो बेटियों के पेरेंट्स बने. 

Trending news