Sunny Deol के प्यार में लट्टू थीं अमृता सिंह लेकिन नहीं जानती थीं ये चौंकाने वाली सच्चाई
Advertisement

Sunny Deol के प्यार में लट्टू थीं अमृता सिंह लेकिन नहीं जानती थीं ये चौंकाने वाली सच्चाई

Amrita Singh Sunny Deol Break Up: अमृता सिंह और सनी देओल ने साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. कहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गईं थीं. 

Sunny Deol के प्यार में लट्टू थीं अमृता सिंह लेकिन नहीं जानती थीं ये चौंकाने वाली सच्चाई

Amrita Singh Sunny Deol Affair: एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. अमृता सिंह की शादी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से हुई थी लेकिन शादी से पहले अमृता का नाम कई चर्चित सेलिब्रिटीज के साथ जुड़ चुका था. इनमें सनी देओल (Sunny Deol) से लेकर क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और विनोद खन्ना (Vinod Khanna) तक शामिल हैं. आइये जानते हैं. 

अमृता सिंह और सनी देओल ने साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. कहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गईं थीं. इस बीच अमृता सिंह पूरी तरह से सनी देओल के प्यार में लट्टू हो चुकी थीं लेकिन जल्द ही अमृता का सामना एक ऐसी सच्चाई से हुआ जिसे सुनने के बाद एक्ट्रेस के पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई थी. 

पहले से शादीशुदा थे सनी देओल, छिपा कर रखी गई थी बात

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता सिंह को ये नहीं पता था कि सनी देओल पहले से ही शादीशुदा हैं. जब ये बात अमृता को पता चली तो उन्हें गहरा धक्का लगा जिसके बाद उन्होंने सनी देओल से दूरी बना ली थी. असल में सनी देओल ने इंग्लैंड में अपनी गर्लफ्रेंड रहीं पूजा से शादी कर ली थी लेकिन धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि सनी देओल के शादीशुदा होने की खबर बाहर आए इसलिए इसे सीक्रेट रखा गया था. 

क्रिकेटर रवि शास्त्री से भी जुड़ चुका है नाम 

खबरों की मानें तो अमृता सिंह एक समय क्रिकेटर रवि शास्त्री के भी काफी क्लोज थीं. दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन ऐन मौके पर एक शर्त ने सबकुछ बिगाड़ दिया. असल में रवि शास्त्री की शर्त थी कि अमृता शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करेंगी और ये बात अमृता को मंजूर नहीं थी. कहते हैं इसके चलते ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Trending news