Amrita Singh ने आसानी से नहीं तोड़ी थी शादी, सैफ से तलाक के बदले लिए थे करोड़ों!
Advertisement

Amrita Singh ने आसानी से नहीं तोड़ी थी शादी, सैफ से तलाक के बदले लिए थे करोड़ों!

Saif Ali Khan Amrita singh divorce: 1991 में शादी के बाद दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स बने लेकिन इससे भी उनकी शादी नहीं बच पाई और दोनों का तलाक हो गया.

Amrita Singh ने आसानी से नहीं तोड़ी थी शादी, सैफ से तलाक के बदले लिए थे करोड़ों!

Saif Ali Khan Amrita singh Marriage: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपना 53वां जन्मदिन मनाया है. सैफ की पहली शादी अमृता सिंह (Amrita Singh)  से हुई थी जो कि उम्र में उनसे 12 साल बड़ी थीं. दोनों ने डेटिंग के दो महीने के भीतर ही शादी करके सबको चौंका दिया था. दोनों की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी जब सैफ की पहली फिल्म रिलीज भी नहीं हुई थी. वहीं, अमृता टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थीं. सैफ इस दौरान आपनी पहली फिल्म बेखुदी की शूटिंग में भी व्यस्त थे लेकिन उनका ध्यान फिल्म पर कम अमृता के साथ टाइम स्पेंड करने पर ज्यादा था.

fallback

ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें साफ़ साफ़ कह दिया कि या तो फिल्म में काम कर लो या अमृता को छोड़ दो. सैफ अमृता को छोड़ने के लिए तो राजी नही हुए और इस वजह से उनके हाथ से फिल्म निकल गई. बाद में फिर कमल सदाना को फिल्म बेखुदी में कास्ट करके इसे पूरा किया गया. बहरहाल, डेटिंग के चंद महीने बाद अमृता और सैफ ने चोरी छुपे शादी कर ली. इस बात की भनक उनके पेरेंट्स तक को नहीं थी. सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में खुद ये बात कही थी कि मुंबई में होने के बावजूद उन्हें इस बात की भनक नहीं लगी थी कि उनके बेटे ने शादी कर ली है.

fallback

1991 में शादी के बाद दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स बने लेकिन इससे भी उनकी शादी नहीं बच पाई और दोनों का तलाक हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ को ऐसे ही अमृता से तलाक नहीं मिला था. उन्हें इसके एवज में पूरे 5 करोड़ रु. चुकाने पड़े थे.  सैफ ने किश्तों में ये पैसा अमृता को चुकाया था क्योंकि उनके पास इतनी बड़ी रकम नहीं थी. 

 

Trending news