जब गोविंदा की इस हरकत पर Amrish Puri को आया था जमकर गुस्सा, सबके सामने जड़ दिए थे थप्पड़!
Advertisement

जब गोविंदा की इस हरकत पर Amrish Puri को आया था जमकर गुस्सा, सबके सामने जड़ दिए थे थप्पड़!

Amrish Puri Slapped Govinda:  80 के दशक में अमरीश पुरी ने फिल्म फर्ज और दो कैदी जैसी फिल्मों में गोविंदा के साथ काम किया था. इन्हीं फिल्मों की शूटिंग के दौरान एक बार अमरीश पुरी गोविंदा की लेटलतीफी की आदत से परेशान हो गए.

जब गोविंदा की इस हरकत पर Amrish Puri को आया था जमकर गुस्सा, सबके सामने जड़ दिए थे थप्पड़!

Amrish Puri Govinda Movies: बॉलीवुड फिल्मों में कई विलेन नजर आए लेकिन अमरीश पुरी (Amrish Puri) के क्या कहने. गरजती आवाज, सिहरन पैदा करने वाला अंदाज, जब जब वो पर्दे पर आए लोग उनकी एक्टिंग देखकर उनके दीवाने हो गए. आलम ये था कि लोग रियल लाइफ में भी इनका सामना करने से बचने लगे. खुद अमरीश पुरी के बेटे ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके दोस्त उनके घर पर आने से बचते थे क्योंकि उन्हें इस बात का डर लगता था कि कहीं उनका सामना अमरीश पुरी से न हो जाए. वैसे रियल लाइफ में अमरीश पुरी अपनी विलेन की छवि से बिलकुल उलट थी. वो बेहद नर्मदिल और सुलझे हुए इंसान थे लेकिन समय की लापरवाही उन्हें बेहद खलती थी. इसी वजह से एक बार उन्होंने गुस्से में आकर गोविंदा को थप्पड़ भी मार दिया था. 

लेटलतीफी से परेशान थे अमरीश पुरी

दरअसल, 80 के दशक में अमरीश पुरी ने फिल्म फर्ज और दो कैदी जैसी फिल्मों में गोविंदा के साथ काम किया था. इन्हीं फिल्मों की शूटिंग के दौरान एक बार अमरीश पुरी गोविंदा की लेटलतीफी की आदत से परेशान हो गए. एक दिन हुआ कुछ यूं कि सुबह 9 बजे शूटिंग पर पहुंचना था लेकिन गोविंदा शाम 6 बजे सेट पर पहुंचे. अमरीश पुरी इंतजार करते-करते थक गए.

गोविंदा को जड़ा थप्पड़

ऐसे में जब गोविंदा सेट पर आये तो अमरीश पुरी उनपर भड़क गए और गुस्से में उन्हें थप्पड़ भी मार दिया. इस घटना का नतीजा ये हुआ कि दोनों ने भविष्य में फिर कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया. इसी तरह एक बार अमरीश पुरी आमिर खान पर गुस्सा हो गए थे और उन्हें खूब डांटा था. दरअसल फिल्म जबरदस्त की शूटिंग के दौरान अमरीश पुरी अपने सीन की जगह बार बार बदल रहे थे और आमिर को सीन में कंटीन्युटी देखने की आदत थी. आमिर ने अमरीश पुरी को कई बार टोक दिया जिससे वो गुस्सा हो गए. 

Trending news