Amitabh Bachchan: अपने फैन्स से नंगे पैर मिलते हैं बिग बी, खुद उन्होंने बताई इसकी वजह भी
Advertisement

Amitabh Bachchan: अपने फैन्स से नंगे पैर मिलते हैं बिग बी, खुद उन्होंने बताई इसकी वजह भी

Amitabh Bachchan Fans: अमिताभ बच्चन के जैसा स्टारडम किसी और फिल्मी सितारे को नहीं मिला. स्टारडम की इतनी लंबी उम्र की लोग कल्पना तक नहीं करते. अमिताभ भी अपने चाहने वालों की इतनी कद्र करते हैं कि वह उनसे मिलने के लिए नंगे पैर आते हैं...

 

Amitabh Bachchan: अपने फैन्स से नंगे पैर मिलते हैं बिग बी, खुद उन्होंने बताई इसकी वजह भी

Amitabh Bachchan Video: अमिताभ बच्चन का स्टारडम कितना जबर्दस्त है, इसका अंदाजा आप इस नए तथ्य से लगा सकते हैं. हर रविवार को अपने बंगले जलसा के बाहर प्रशंसकों से मिलने की उनकी अनूठी परंपरा को 41 साल पूरे हो गए हैं. खुद अमिताभ ने यह बात बताई है. यह बात किसी मील के पत्थर से कम नहीं. इस मौके का जश्न मनाने और फैन्स के स्नेह का धन्यवाद देने के लिए अमिताभ ने इंस्टाग्राम (Amitabh Bachchan Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में अभिनेता सफेद कुर्ता-पायजामा और शॉल पहने घर से बाहर आते हुए और फैन्स की भीड़ की ओर हाथ हिलाते हुए देखे जा सकते हैं.

प्यार और धन्यवाद
वीडियो में वह कुछ लोगों के साथ बातचीत करते और ऑटोग्राफ देते भी नजर आते हैं. वीडियो इस संदेश के साथ खत्म होता है कि रविवार के आशीर्वाद के 41 वर्ष. बच्चन ने वीडियो (Amitabh Bachchan Video) के साथ लिखा, इस रविवार, 41 साल! इस कृतज्ञता और प्यार के धन्यवाद के लिए शब्द पूरे पड़े नहीं पड़ते. इस मौके पर अमिताभ ने लंबा ब्लॉग भी लिखा है. जिसमें उन्होंने फैन्स को अपना परिवार बताया है. खास बात है कि कि इतने बरसों में अमिताभ जब भी फैन्स से मिलने के लिए आते हैं, वह नंगे पैर रहते हैं. वह न स्लीपर पहनते हैं और न ही मोजे. कई लोग इस बात पर चकित होते हैं.

किसको है समस्या
फैन्स से मिलने के लिए अमिताभ अपने बंगले के गेट खुलने पर एक अस्थाई छोटे-से ऊंचे मंच पर चढ़ते हैं और नंगे पैर खड़े होकर मुस्कुराते हैं, हाथ हिलाते हैं. वह हाथ जोड़कर आए हुए लोगों का अभिवादन भी करते हैं. यह क्रम आमतौर पर एक मिनट से अधिक समय तक चलता है. वह पिछले 41 वर्षों से ऐसा कर रहा है. कई लोग अमिताभ से सवाल करते हैं कि वह नंगे पैर फैन्स से यह मुलाकात और अभिवादन क्यों किया. अमिताभ ने ब्लॉग (Amitabh Bachchan Blog) में इसका भी जवाब दिया है. उन्होंने लिखा है कि मैं मोज पहनकर और नंगे पैर जाता हूं, तो आपको इससे कोई समस्या है!!?? हम मंदिर में नंगे पैर जाते हैं... और मेरे शुभचिंतक ही मेरा मंदिर हैं!! अमिताभ के इस पोस्ट पर कई लोगों ने इमोशल रिएक्शन दिया है.

Trending news