Kareena Kapoor Movie: अल्लू अर्जुन को ऑफर हुई थी फिल्म करीना कपूर के अपोजिट, इस सितारे ने क्यों किया इंकार
Advertisement
trendingNow11480462

Kareena Kapoor Movie: अल्लू अर्जुन को ऑफर हुई थी फिल्म करीना कपूर के अपोजिट, इस सितारे ने क्यों किया इंकार

Allu Arjun Movie: अल्लू अर्जुन के बारे में खबर गर्म है कि वह इन दिनों रोहित शेट्टी के साथ फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं. सर्कस के बाद कोई अनाउंसमेंट हो सकता है. लेकिन आज से करीब सात-आठ साल पहले अल्लू अर्जुन को करीना कपूर के अपोजिट फिल्म ऑफर हुई थी, मगर बात नहीं बनी. क्यों, जानिएॽ

 

Kareena Kapoor Movie: अल्लू अर्जुन को ऑफर हुई थी फिल्म करीना कपूर के अपोजिट, इस सितारे ने क्यों किया इंकार

Kareena Kapoor Career: पुष्पा से फेमस हुए अल्लू अर्जुन आज साउथ के ही नहीं बल्कि पूरे देश की नजरों में स्टार बन चुके हैं. अपनी एक्टिंग से उन्होंने साबित कर दिया है कि वह एक मंजे हुए एक्टर हैं. लोगों को उनकी स्टाइल पसंद है. स्टाइलिश तथा आइकॉनिक स्टार के रूप में वह फेमस है. लगातार हिट फिल्में देकर उन्होंने साबित कर दिया है कि उनकी फैन फॉलोइंग जबर्दस्त है. उनकी पुष्पा तो ब्लॉकबस्टर साबित हुई है, उनकी फिल्म अला वैकुंठपुरमलु का हिंदी रीमेक तैयार है, जिसमें कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. अल्लू अर्जुन आज बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स की भी पहली पसंद हैं. यह अलग बात है कि फिलहाल कोई कहानी उन्हें पसंद नहीं आई.

ऐसे हुई सलमान की एंट्री
ऐसा नहीं है कि आज ही अल्लू अर्जुन राइटरों-डायरेक्टरों की पसंद हैं. वास्तव में बजरंगी भाईजान (2015) मेकर्स की पहली पसंद अल्लू अर्जुन थे और वे उनकी जोड़ी करीना कपूर के साथ बनाना चाहते थे. यदि सब कुछ ठीक होता तो इस फिल्म में करीना कपूर के साथ सलमान खान की जगह अल्लू अर्जुन नजर आते. फिल्म की कहानी अल्लू अर्जुन को ही दिमाग में रखकर रची गई थी. लेकिन जब कबीर खान ने अल्लू अर्जुन को इस फिल्म के लिए एप्रोच किया तो उनके हाथ नाकामी ही लगी. कारण था अल्लू अर्जुन का साऊथ की फिल्मों में बहुत ज्यादा व्यस्त होना. वह इतने बिजी थे कि उनके पास हिंदी फिल्में करने के लिए टाइम नहीं था. उन्होंने कबीर खान को हाथ जोड़कर मना कर दिया कि फिलहाल तो वह साउथ की फिल्मों में इतने ज्यादा व्यस्त हैं कि उनके पास हिंदी फिल्मों के लिए टाइम ही नहीं है. उनका कहना था कि भविष्य में यदि हुआ तो वह कबीर खान के साथ जरूर काम करेंगे. लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं हो पाएगा. तब कबीर खान ने इस फिल्म के लिए सलमान खान से बात की और अल्लू अर्जुन की जगह सलमान खान इस फिल्म में नजर आए.

मुश्किल साउथ में भी
दरअसल अल्लू अर्जुन इतने व्यस्त रहते हैं कि उनके पास निर्माताओं की लाइन लगी रहती है. ऐसा नहीं है कि उनके पास बॉलीवुड की फिल्में करने के लिए ही टाइम नहीं है. साऊथ की भी कितनी ही फिल्में वह डेट्स नहीं होने के कारण ठुकरा चुके हैं जो कि बहुत बड़ी हिट साबित हुई. अर्जुन रेड्डी, गीता गोविंदम तथा भद्रा ऐसी ही कुछ फिल्में हैं जिसके लिए प्रोड्यूसर्स की पहली पसंद अल्लू अर्जुन थे लेकिन डेट्स की ही वजह से अल्लू अर्जुन यह फिल्म नहीं कर पाए. बाद में यह फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news