Bollywood Actress: क्या आपने पहचाना एक्ट्रेस को, सोशल मीडिया में कह रहे लोग- क्या हुआ आलिया को
Advertisement

Bollywood Actress: क्या आपने पहचाना एक्ट्रेस को, सोशल मीडिया में कह रहे लोग- क्या हुआ आलिया को

Alia Bhatt Photos: क्या आप जानते हैं कि थाईलैंड में आलिया भट्ट जबर्दस्त हिट हैं! उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने वहां नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए. अब एक इंटरनेशनल पत्रिका ने उन्हें वहां कवर पर प्रकाशित किया. मगर कई लोगों को उन तस्वीरों में आलिया पहचान में नहीं आ रही हैं.

 

Bollywood Actress: क्या आपने पहचाना एक्ट्रेस को, सोशल मीडिया में कह रहे लोग- क्या हुआ आलिया को

Alia Bhatt Controversy: आलिया भट्ट लगातार खबरों में हैं. हाल में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला. इससे पहले उन्होंने ओटीटी फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड डेब्यू किया. मां बनने के बाद उनकी बॉलीवुड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी इससे पहले रिलीज हुई. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ उनकी शादी पर विवादिति टिप्पणियां भी कई बार चर्चाओं में रही. लेकिन अब एक बिल्कुल अलग मामला सामने आया है. बात है थाईलैंड में इंटरनेशनल पत्रिका वोग का कवर और उसमें छपी आलिया की तस्वीरें. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ट्रोल हो रही हैं.

क्या है पूरा मामला
असल में वोग थाईलैंड के ताजे अंक के कवर पर आलिया की तस्वीरें देखने के बाद कई लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट इनमें पहचान में नहीं आ रही हैं. कई लोग तस्वीरों के फोटोशॉप की बात कह रहे हैं, तो कुछ मेक-अप को दोष दे रहे हैं. कुछ नेटिजन्स ने यह भी कहा कि आलिया भट्ट इन तस्वीरों में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जैसी दिख रही हैं. कुल मिलाकर स्थिति यह है कि इन फोटो में आलिया को पहचानने में समय लग रहा है और उनके चेहरे की मासूमियत गायब है. वह काफी बड़ी लग रही हैं. आलिया ने भी यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (Alia Bhatt Instagram) अकाउंट पर पोस्ट की हैं. इन्हें लेकर कई उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

थाईलैंड में आलिया हिट
किसी के मन में सवाल आ सकता है कि थाईलैंड में पत्रिका ने आलिया को कवर पर क्यों छापा. असल में आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) थाईलैंड में खूब हिट रही. आलम यह था कि नेटफ्लिक्स थाईलैंड पर रिलीज होने के बाद से यह फिल्म ट्रेंड होती रही. वहां अकेले टिक टॉक पर दो सौ करोड़ यानी दो अरब से ज्यादा हैशटैग वीडियो गंगूबाई काठियावाड़ी के नाम से डाले गए. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी हजारों-हजार लोगों ने फिल्म के वीडियो, रील्स और मीम अपलोड किए. लोग गंगूबाई की कहानी, आलिया के लुक्स और डायलॉग के दीवाने हो गए थे. आलिया की यह फिल्म इंडिया में जितना क्रेज पैदा नहीं कर पाई थी, उससे ज्यादा थाईलैंड में लोकप्रिय हुई. तब आलिया ने कहा था कि वह जल्द ही फैंस से मिलने थाईलैंड जाएंगी.

Trending news