Akshay Kumar Film: क्या अक्षय करेंगे दोस्त की बेटी से स्क्रीन पर रोमांस; सच आया सामने, आप भी जान लें
Advertisement

Akshay Kumar Film: क्या अक्षय करेंगे दोस्त की बेटी से स्क्रीन पर रोमांस; सच आया सामने, आप भी जान लें

Akshay Kumar Biopic Film: क्या आप जानते हैं कि सम्राट पृथ्वीराज में संयोगिता बनकर अक्षय कुमार से रोमांस करने वाली मानुषी छिल्लर उनसे 30 साल छोटी हैं. कठपुतली में अक्षय के प्यार में उलझीं रकुल प्रीत सिंह उनसे उम्र में 23 साल कम है. शाहरुख-दीपिका में 20 साल का फर्क है. क्या यह ऐसे ही चलता रहेगाॽ

 

Akshay Kumar Film: क्या अक्षय करेंगे दोस्त की बेटी से स्क्रीन पर रोमांस; सच आया सामने, आप भी जान लें

Akshay Kumar Heroines: बॉलीवुड के हीरो के लिए यह कोई अनोखी बात नहीं है कि वह अपने से 20-25 साल छोटी हीरोइन के साथ पर्दे पर रोमांस और डांस करता है. इन दिनों पठान में दीपिका पादुकोण के साथ बेशरम रंग में रोमांस करते दिख रहे शाहरुख खान उनसे 20 साल बड़े हैं. मगर हाल के समय में जिस तरह से बॉलीवुड फिल्मों को झटके लगे हैं, उसने धीरे-धीरे बदलाव लाना शुरू कर दिया है और अक्षय कुमार इस मामले में आगे बढ़ कर बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं. 55 साल के अक्षय पिछले साल फिल्म कठपुतली में तईस साल छोटी 32 बरस की रकुल प्रीत सिंह और सम्राट पृथ्वीराज में 30 साल छोटी मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस करते नजर आए थे. मगर फ्लॉप फिल्मों ने उन्हें सोचने पर मजबूर कर दिया है. अब वह अलग ढंग से फिल्में चुन रहे हैं.

एंट्री अनन्या पांडे की
बदलाव के लिए तैयार अक्षय कुमार अपनी अंडर प्रोडक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में जब नजर आएंगे तो उनके अपोजिट रोमांटिक लीड में कोई चेहरा नहीं रहेगा. इसी तरह एक और फिल्म सी.शंकरन नायर की बायोपिक में दिखेंगी तो उनके साथ दोस्त चंकी पांडे की बेटी अनन्या रहेंगी, परंतु दोनों के साथ में रहते हुए भी उनकी उम्र का फासला बरकरार रहेगा. मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि इस बायोपिक में अनन्या पांडे की एंट्री हो गई है लेकिन वह अक्षय के अपोजिट नहीं दिखेंगी. बल्कि वह उनके साथ एक ट्रेनी के तौर पर नजर आएंगी. दोनों के बीच कोई रोमांटिक रिलेशनशिप नहीं दिखाई जाएगी.

ब्रिटिश राज के खिलाफ
सी शंकरन नायर (1857-1934) की इस बायोपिक का टाइटल द अनटोल्ड स्टोरी रखा गया है. सी शंकरन नायक भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष होने के साथ-साथ एक वकील भी थे. उन्हें 1897 में कांग्रेस का अध्यक्ष चुना गया था. 1919 में जलियांवाला बाग नरसंहार से नाराज सी शंकरन नायर ने पंजाब के तत्कालीन गवर्नर जनरल माइकल ओ ड्वायर की पोल खोलने के लिए तगड़ा अभियान चलाया और साथ ही ब्रिटिश राज के खिलाफ भी लड़ाई लड़ी. इस मामले में उन्हें लंदन जाकर माइकल ओ ड्वायर के खिलाफ मुकदमा भी लड़ना पड़ा. यह फिल्म भारतीय इतिहास के इस नायक की अनकही कहानी को लोगों के सामने लेकर आएगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news