Akshay Kumar Film: इस साल भी अक्षय करेंगे अपने मन की, उन्हें न लोगों की चिंता है और न क्रिटिक्स की
Advertisement

Akshay Kumar Film: इस साल भी अक्षय करेंगे अपने मन की, उन्हें न लोगों की चिंता है और न क्रिटिक्स की

Akshay Kumar Upcoming Films: अगर आपको लगता है कि अक्षय कुमार बीते कुछ वर्षों में मिली बॉक्स ऑफिस नाकामियों से काम करने का अंदाज बदलेंगे, तो आप गलत हैं. उन्होंने भले ही फीस कम करने की घोषणा की हो, परंतु फिल्में पुरानी रफ्तार से ही करेंगे. देख लीजिए 2023 का उनका यह कैलेंडर...

 

 

Akshay Kumar Film: इस साल भी अक्षय करेंगे अपने मन की, उन्हें न लोगों की चिंता है और न क्रिटिक्स की

Akshay Kumar Films In 2023: भले ही अक्षय कुमार की फिल्में बीते डेढ़-दो साल से बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं रही हों, भले ही प्रोड्यूसर घाटे में जा रहे हों लेकिन वह एक साल में चार-पांच फिल्में करने की अपनी आदत नहीं बदलने वाले. गौरतलब है कि उनकी फिल्में लगातार पिटती जा रही है. जानकार इसका कारण यह मानते हैं कि वह बहुत ही ज्यादा प्रोफेशनल हो गए हैं. पिछले कुछ सालों से उन्होंने क्वालिटी के बजाय क्वांटिटी पर ज्यादा ध्यान दिया है. उनकी साल में चार से पांच फिल्में आनी ही आनी चाहिए, चाहे वह फिल्म में निभाए जाने वाले कैरेक्टर पर मेहनत न करें. अक्षय पर लगातार आरोप लगे हैं कि वह अपने कैरेक्टर में उतर नहीं पाते. फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की ही बात कर ले तो उनमें पृथ्वीराज वाली बात आ ही नहीं पाई. जिसके कारण लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया.

लगी है फिल्मों की लाइन
खैर, खबर यह है कि साल में ज्यादा से ज्यादा फिल्में करने के फॉर्मूले पर अक्षय इस साल भी कायम रहेंगे. 2023 में अक्षय की एक के बाद एक पांच फिल्में आएंगी. यह फिल्में हैं सेल्फी, ओ माई गॉड 2, कैप्सूल गिल, उड़ान तथा बड़े मियां छोटे मियां. सेल्फी 24 फरवरी को रिलीज होगी. वहीं ओह माय गॉड को समर वेकेशन के दौरान मई में रिलीज किए जाने की योजना है. कैप्सूल गिल की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं की गई है लेकिन खबरें हैं कि यह फिल्म भी अप्रैल से जुलाई के बीच रिलीज की जा सकती है. पहले चर्चा थी कि उड़ान को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है. लेकिन अब यह फिल्म थियेटर्स में ही रिलीज की जाएगी. हो सकता है कि ओ माई गॉड के पहले ही यह फिल्म थियेटर्स में आ जाए. वहीं बड़े मियां छोटे मियां साल के अंत में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी.

सेल्फी में याद फैन की
सेल्फी में अक्षय, इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म आपको शाहरुख खान की फैन की याद दिलाएगी. ओ माय गॉड में सेक्स एजुकेशन को हाईलाईट किया जाएगा. इस फिल्म में अक्षय, पंकज त्रिपाठी तथा यामी गौतम के साथ नजर आएंगे. कैप्सूल गिल एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा के साथ होंगे. उड़ान 2020 में आई तमिल फिल्म सुराराई पोतुरु का रीमेक है. इस फिल्म में वह राधिका मदान के साथ दिखाई देंगे. बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुशी छिल्लर तथा सोनाक्षी सिन्हा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news