जब Meenakshi Seshadri से अफेयर के चक्कर में तबाह हुई इस सिंगर की लाइफ, पत्नी से हुआ तलाक!
Advertisement

जब Meenakshi Seshadri से अफेयर के चक्कर में तबाह हुई इस सिंगर की लाइफ, पत्नी से हुआ तलाक!

Meenakshi Seshadri Kumar Sanu Love Story: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मीनाक्षी शेषाद्रि का सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) के साथ अफेयर था. इस अफेयर की खबर पूरी फिल्म इंडस्ट्री को थी लेकिन जैसे ही ये बात सिंगर की वाइफ को पता चली तो जमकर तमाशा हुआ.

जब Meenakshi Seshadri से अफेयर के चक्कर में तबाह हुई इस सिंगर की लाइफ, पत्नी से हुआ तलाक!

Meenakshi Seshadri Kumar Sanu Affair: मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) का नाम 90 के दौर की चर्चित एक्ट्रेस में शुमार होता है. मीनाक्षी ने कई चर्चित फिल्मों में काम किया था जिनमें - दामिनी, घातक, घायल, हीरो, शहंशाह जैसी फिल्में शामिल हैं. मीनाक्षी जहां एक तरफ अपनी फिल्मों के लिए फेमस हुई थीं वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मीनाक्षी शेषाद्रि का अपने दौर के चर्चित सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) के साथ अफेयर था. इस अफेयर की खबर पूरी फिल्म इंडस्ट्री को थी लेकिन जैसे ही ये बात सिंगर की वाइफ को पता चली तो जमकर तमाशा हुआ. क्या था पूरा मामला, आइए जानते हैं. 

fallback

फिल्म 'जुर्म' की शूटिंग के दौरान बढ़ीं नज़दीकियां 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'जुर्म' की शूटिंग के दौरान कुमार सानू और मीनाक्षी शेषाद्रि की पहली बार मुलाकात हुई थी. इस फिल्म के लिए कुमार सानू ने एक सॉन्ग गाया था जिसके बोल थे, 'जब कोई बात बिगड़ जाए, जब कोई कोई मुश्किल आ जाए'. आपको बता दें कि यह सॉन्ग मीनाक्षी पर ही फिल्माया गया था और यहीं से मीनाक्षी और कुमार सानू की नज़दीकियों की शुरुआत हुई थी. धीरे-धीरे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में कुमार सानू और मीनाक्षी के अफेयर की खबर फैल गई थी. 

fallback

घर में हुआ था जमकर हंगामा 

खबरों की मानें तो जैसे ही ये बात कुमार सानू की पत्नी को पता चली, जो उस समय प्रेग्नेंट थीं तो घर में हंगामा हो गया. बात इस कदर बिगड़ी कि कुमार सानू का उनका पत्नी के साथ तलाक हो गया. वहीं, जब ये खबर बाहर आई तो मीनाक्षी शेषाद्रि ने खुद को कुमार सानू से फौरन अलग कर लिया था. आपको बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्रि अब अमेरिका में रहती हैं उन्होंने इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से साल 1995 में शादी कर ली थी.

Trending news