Aamir Khan: आमिर के बेटे का डेब्यू होगा OTT पर, इस फिल्म के बाद थिएटर में नजर आएंगे जुनैद खान
Advertisement

Aamir Khan: आमिर के बेटे का डेब्यू होगा OTT पर, इस फिल्म के बाद थिएटर में नजर आएंगे जुनैद खान

Aamir Khan Son: यह साफ हो गया है कि आमिर खान के बेटे जुनैद फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं. लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना (Suhana Khan) की आर्चीज की तरह थिएटरों के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी.

 

Aamir Khan: आमिर के बेटे का डेब्यू होगा OTT पर, इस फिल्म के बाद थिएटर में नजर आएंगे जुनैद खान

Junaid Khan Debut Film: आमिर खान अपने बेटे जुनैद को लॉन्च करने की तैयारी में जोर-शोर से लग गए हैं. अब यह भी साफ हो गया है कि इस मामले में उन्हें यशराज फिल्म्स (YRF) और नेटफ्लिक्स का साथ मिला है. खबर है कि आमिर के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म महाराज (Film Maharaj) नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी. इसका यही मतलब है कि आमिर के बेटा का बतौर एक्टर डेब्यू ओटीटी पर होने जा रहा है. जबकि थिएटर में उनकी पहली फिल्म संभवतः आमिर खान के होम प्रोडक्शन से आएगी, जिसमें साउथ की स्टार साई पल्लवी (Sai Pallavi) के भी बॉलीवुड डेब्यू की चर्चाएं आ रही हैं.

नैतिक मूल्यों की लड़ाई
मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार महाराज पीरियड फिल्म (Period Film) होगी. चर्चा है कि यह फिल्म 1862 के एक चर्चित कोर्ट केस पर आधारित है, जिसमें एक धर्मगुरु और एक पत्रकार के बीच नैतिक मूल्यों की लड़ाई दिखाई जाएगी. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा करेंगे, जो इससे पहले हिचकी और वी आर फैमिली जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. इसमें जयदीप अहलावत, शरवरी वाघ और शालिनी पांडे भी हैं. महाराज को लेकर यशराज फिल्म्स और नेटफ्लिक्स ने संयुक्त रूप से घोषणा की है. यह भी कहा जा रहा है कि जिस ऐतिहासिक केस को इस फिल्म में उठाया जा रहा है, उसे बेहद संवेदनशील ढंग से बनाए जाने की जरूरत है क्योंकि इससे कई लोग नाराज भी हो सकते हैं.

दूसरी लव स्टोरी
हालांकि अभी यहीं बताया गया है कि आमिर के बेटे की महाराज में क्या भूमिका रहेगी, परंतु अनुमान है कि वह फिल्म में पत्रकार की भूमिका निभाएंगे, जो धर्मगुरु के आरोपों के विरुद्ध अदालत में अपना बचाव करता है. उधर, आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में जुनैद की दूसरी फिल्म की तैयारियां चल रही हैं. वाईआरएफ की पहली फिल्म रिलीज होने के बाद यह जुनैद का अगला प्रोजेक्ट होगा. जिसके निर्देशक सुनील पांडे रहेंगे. यह फिल्म एक प्रेम कहानी (Love Story) बताई जा रही है. यह एक थाई फिल्म (Thai Film) का रीमेक (Bollywood Remake) होगी. उल्लेखनीय है कि साई पल्लवी साउथ का बड़ा नाम हैं. यह फिल्म साई पल्लवी का बॉलीवुड डेब्यू भी रहेगा.

 

Trending news