Aamir Khan: आमिर ने ढूंढ ली अपने बेटे के लिए हीरोइन; साउथ में है बड़ा नाम, जीत चुकी है कई अवार्ड
Advertisement

Aamir Khan: आमिर ने ढूंढ ली अपने बेटे के लिए हीरोइन; साउथ में है बड़ा नाम, जीत चुकी है कई अवार्ड

Aamir Khan Son: आमिर खान बेटे को लॉन्च करने की तैयारियां में हैं. हालांकि अभी जुनैद की पहली फिल्म को लेकर कोई ठोस खबर नहीं है, परंतु चर्चा है कि आमिर ने अपने बैनर तले बेटे की दूसरी फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके लिए साउथ की एक चर्चित एक्ट्रेस को फाइनल भी कर लिया गया है...

 

Aamir Khan: आमिर ने ढूंढ ली अपने बेटे के लिए हीरोइन; साउथ में है बड़ा नाम, जीत चुकी है कई अवार्ड

Aamir Khan Son: लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद ब्रेक लेकर आमिर खान ने लंबा समय परिवार के साथ गुजारा है. अब उनका फोकस अपने बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) को लॉन्च करने पर है. बीते कुछ समय से जुनैद आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में है. हालांकि जुनैद की अभी पहली फिल्म भी नहीं आई है और उनकी दूसरी फिल्म की तैयारियां शुरू होने की खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि जुनैद को यशराज फिल्म्स (YRF) लॉन्च करने जा रहा है और इसके बाद आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म में जुनैद नजर आएंगे. मगर महत्वपूर्ण बात यह है कि इस दूसरी फिल्म की हीरोइन फाइनल होने की खबरें मीडिया में हैं.

जुनैद की हीरोइन
बताया जाता है कि जुनैद अंतर्मुखी हैं और वह सुर्खियों में रहना पसंद नहीं करते हैं. बॉलीवुड हंगामा ने इंडस्ट्री में अपने भरोसेमंद सूत्र के हवाले से एक खबर में बताया है कि साउथ की लोकप्रिय अभिनेत्री साई पल्लवी आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म में जुनैद की हीरोइन होंगी. सूत्र ने कहा है कि जुनैद की अगली फिल्म की तैयारी शुरू हो गई है. साईं पल्लवी फिल्म में मुख्य नायिका होंगी. वाईआरएफ की पहली फिल्म रिलीज होने के बाद यह जुनैद का अगला प्रोजेक्ट होगा. जिसके निर्देशक सुनील पांडे रहेंगे. यह फिल्म एक प्रेम कहानी (Love Story) बताई जा रही है. यह एक थाई फिल्म (Thai Film) का रीमेक (Bollywood Remake) होगी. उल्लेखनीय है कि साई पल्लवी साउथ का बड़ा नाम हैं. 31 साल की साई ने 2015 में बतौर हीरोइन अपना करियर शुरू किया था.

थिएटर में ट्रेनिंग
साई साउथ में कई पुरस्कार जीत चुकी हैं. जिनमें फिल्मफेयर अवार्ड समेत कुछ इंटरनेशनल पुरस्कार शामिल हैं. बीते कुछ समय से उनके हिंदी डेब्यू की खबरें थीं. यह भी कहा गया कि वह निर्देशक नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपोजिट सीता का रोल निभाएंगी. परंतु अभी तक अधिकृत घोषणा नहीं हुई है. ऐसे में आमिर के बेटे के साथ उनकी कास्टिंग की खबरों को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. जुनैद खान एक थिएटर अभिनेता के रूप में  ट्रेनिंग ली है और वह 30 साल के हो चुके हैं. उन्होंने लॉस एंजिल्स में अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट्स से थिएटर में दो साल का प्रशिक्षण लिया था और तीन साल से अधिक समय से थिएटर में अपने अभिनय कौशल को मांज रहे थे. जुनैद आमिर खान स्टारर पीके में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं.

 

Trending news