Aamir Khan: अब साउथ में जाकर काम मांग रहे आमिर खान, जानिए पुष्पा से है क्या कनेक्शन
Advertisement
trendingNow11681106

Aamir Khan: अब साउथ में जाकर काम मांग रहे आमिर खान, जानिए पुष्पा से है क्या कनेक्शन

Aamir Khan Next Film: क्या बॉलीवुड डूबता जहाज हैॽ शाहरुख खान जवान में साउथ के डायरेक्टर-एक्टरों के साथ हैं. सलमान की किसी का भाई किसी का जान में आधी कहानी साउथ में थी. अब खबर है कि आमिर खान भी साउथ के मेकर्स के साथ काम करना चाह रहे हैं. या तो यह नया प्रोजेक्ट होगा या फिर साउथ की रीमेक गजनी का पार्ट-2. कैसे और किससे बात कर रहे हैं आमिरॽ

 

Aamir Khan: अब साउथ में जाकर काम मांग रहे आमिर खान, जानिए पुष्पा से है क्या कनेक्शन

Aamir Khan In South: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा क्या बायकॉट बॉलीवुड का शिकार हुई या वह वाकई खराब फिल्म थीॽ यह अब फिल्म के जानकारों के लिए शोध का विषय है. लेकिन इतना तय है कि फिल्म इतनी बुरी तरह से नाकाम रही कि आमिर का आत्मविश्वास हिल गया. उन्होंने डेढ़ साल के लिए फिल्मों से दूरी बना ली. मगर अब खबर है कि वह धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं और अपनी अगली फिल्म के बारे में सोचने लगे हैं. वह फ्रेंच फिल्म चैंपियंस का रीमेक बना रहे थे लेकिन अब उसमें वह नहीं दिखेंगे. वह अपने लिए कोई धांसू कहानी ढूंढ रहे हैं.

पुष्पा के पापा
अब चर्चा है कि आमिर बॉलीवुड के लेखकों-निर्देशकों के साथ काम करने के बजाय साउथ का रास्ता पकड़ रहे हैं और वह तेलुगु फिल्मों में काम करना चाहते हैं. कहा जा रहा है कि आमिर खान जल्द ही तेलुगू निर्माता अल्लू अरविंद से मिलने के लिए हैदराबाद जाने वाले हैं. हाल के दिनों में यह दोनों की दूसरी मुलाकात होगी. दोनों के बीच बातचीत चल रही है. असल में अल्लू अरविंद 2021 की ब्लॉकबस्टर पुष्पा के सितारे अल्लू अर्जुन के पिता हैं. अल्लू अर्जुन का करियर बनाने में अल्लू अरविंद का बड़ा रोल है. अल्लू अरविंद तेलुगु फिल्मों के बड़े प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने अपने बेटे को चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में तीन साल की उम्र में ही कैमरे के सामने खड़ा कर दिया था. अब आमिर अपना करियर साउथ में बनाने के लिए उनकी ही मदद लेना चाहते हैं.

बातें अभी जारी हैं
अफवाहें यह भी हैं कि अल्लू अरविंद और आमिर खान गजनी 2 बनाने की योजना बना रहे हैं. जानकार मान रहे हैं कि आमिर खान किसी भी तरह दक्षिण भारतीय फिल्मों की मदद से अपना करियर बचाना चाहते हैं. वह इस बात को समझ चुके हैं कि फिलहाल बॉलीवुड संकट में है. बताया जा रहा है कि तीन महीने में आमिर की अल्लू अरविंद से यह दूसरी मुलाकात होगी. हालांकि अभी तक कोई बात फाइनल नहीं हुई है. सिर्फ योजना पर ही काम हो रहा है. असल में आमिर बॉलीवुड से अलग होकर भी काम करने की योजना पर गंभीर हैं. इस बीच यह भी खबर थी कि उन्होंने पठान के बाद यशराज फिल्म के सर्वेसर्वा आदित्य चोपड़ा से भी बात की. बताया जाता है कि वह धूम फ्रेंचाइजी का जिंदा करने या फिर स्पाई युनिवर्स में अपनी जगह बनाने का प्रस्ताव लेकर गए थे. मगर आदित्य चोपड़ा ने फिलहाल उन्हें इंतजार करने को कहा है. उनका पूरा फोकस इस समय शाहरुख-सलमान को लेकर पठान वर्सेज टाइगर बनाने और साल के अंत में रिलीज होने वाली टाइगर 3 पर है.

 

Trending news