Haryana Election: मैं SPG से कहूंगा... हरियाणा की रैली में अचानक क्या दिखा, मुस्कुराने लगे पीएम नरेंद्र मोदी
Advertisement
trendingNow12447257

Haryana Election: मैं SPG से कहूंगा... हरियाणा की रैली में अचानक क्या दिखा, मुस्कुराने लगे पीएम नरेंद्र मोदी

PM Modi Rally in Haryana: हरियाणा विधानसभा चुनाव में सोनीपत की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक एक तस्वीर देख मुस्कुराने लगे. एक लड़का लगातार उस तस्वीर को लिए खड़ा था. पीएम ने देखते ही भाषण रोक दिया और बोले कि मैं तुमको चिट्ठी लिखूंगा. आगे एसपीजी से क्या कहा पढ़िए.

Haryana Election: मैं SPG से कहूंगा... हरियाणा की रैली में अचानक क्या दिखा, मुस्कुराने लगे पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को हरियाणा के सोनीपत में एक चुनावी रैली में बोल रहे थे. अचानक उन्होंने अपना भाषण रोका और एक लड़के की चर्चा करने लगे. दरअसल हुआ यूं कि पीएम उस समय भारत के प्रगति की चर्चा कर रहे थे. तभी उनकी नजर एक लड़के पर पड़ी जो कैमरा टीम के बगल में लगातार एक फोटो ऊपर किए हुए खड़ा था. पीएम ने उसे देखते ही भाषण रोका और बोले, 'बेटे, आप बहुत बढ़िया चित्र बनाकर लाए हो लेकिन ऐसे खड़े रहोगे तो थक जाओगे.' आगे उन्होंने एसपीजी कमांडोज का जिक्र करते हुए जो कहा रैली में मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगे.

मैं आपको चिट्ठी लिखूंगा...

जी हां, मोदी ने कहा कि आप मेरे लिए लाए हैं! चलिए मैं मेरे एसपीजी को कहता हूं कि वो आपसे फोटो ले लेंगे. पीछे अपना नाम पता लिख देना, मैं आपको चिट्ठी लिखूंगा. उन्होंने दोहराया कि अपना नाम पता पीछे जरूर लिख देना. कुछ देर तक पीएम यूं ही मुस्कुराते रहे. उन्होंने लड़के से बैठने के लिए कहा. रैली में आए लोगों ने तालियां बजाईं और जयश्री राम के नारे लगाए. लड़का पीएम की तस्वीर को फ्रेम करके ले आया था.

fallback

कांग्रेस पर बरसे पीएम

प्रधानमंत्री हरियाणा में लगातार रैलियां कर रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अगर वह गलती से भी हरियाणा में सत्ता में आ गई तो उसकी अंदरूनी कलह के कारण स्थिरता और विकास दांव पर लग जाएगा और यह राज्य को बर्बाद कर देगा. पांच अक्टूबर को प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. गोहाना में उन्होंने कहा कि 10 साल पहले कांग्रेस ने हरियाणा को 'दलालों और दामाद' के हाथों में सौंप दिया था. उन्होंने आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला बोला और आरोप लगाया कि आरक्षण का विरोध और उसके प्रति नफरत उसके ‘डीएनए’ में है.

ये भी पढ़ें-  'बारीदर' की बगावत, कहीं अयोध्‍या की राह पर तो नहीं जा रही वैष्‍णो देवी सीट?

मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत ठेठ हरियाणवी भाषा में की और लोगों का अभिवादन ‘राम राम’ कहकर किया. मुख्य विपक्षी पार्टी की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकारें ‘अस्थिरता’ के लिए जानी जाती हैं. मतदाताओं को आगाह करते हुए उन्होंने कहा, 'हरियाणा को सावधान रहना होगा. हरियाणा का मुझ पर अधिकार है. याद रखिए, अगर गलती से भी कांग्रेस सत्ता में आ गई तो वह अपनी आपसी लड़ाई के कारण हरियाणा को बर्बाद कर देगी.'

पीएम ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में पूरी दुनिया में भारत के प्रति विश्वास बढ़ा है. मोदी ने कहा कि भारत भ्रष्टाचार और “परिवारवाद” से मुक्त होकर आगे बढ़ रहा है. दुनिया को लगता है कि आने वाले समय में अगर कोई देश सबसे तेजी से आगे बढ़ेगा तो वह भारत ही है.

Trending news