PM Modi Oath Ceremony: शपथ लेते ही पहला काम क्या करेंगे मोदी के मंत्री, प्रधानमंत्री ने बता दी पते की बात
Advertisement
trendingNow12285513

PM Modi Oath Ceremony: शपथ लेते ही पहला काम क्या करेंगे मोदी के मंत्री, प्रधानमंत्री ने बता दी पते की बात

PM Modi swear in ceremony: इसके साथ ही नरेंद्र मोदी ने सभी भावी मंत्रियों को 100 दिन की कार्ययोजना के बारे में आइडिया दे दिया गया है, जिसे उन्हें जमीन पर उतारना होगा. इसमें पेंडिंग योजनाओं का निपटारा करने के साथ सभी जरूरी काम समय पर पूरे करने होंगे.

PM Modi Oath Ceremony: शपथ लेते ही पहला काम क्या करेंगे मोदी के मंत्री, प्रधानमंत्री ने बता दी पते की बात

PM Modi Cabinet minsiters list: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शपथ ग्रहण से पहले अपने सभी भावी मंत्रियों से मुलाकात करते हुए उन्हें बड़ा संदेश दिया है. चाय पर हुई चर्चा में पीएम मोदी ने सभी संभावित मंत्रियों को अपनी सरकार का एजेंडा समझा दिया है. इस तरह से नरेंद्र मोदी ने आज सभी को ये बता दिया है कि सरकार के शपथग्रहण के बाद आपको सबसे पहला काम क्या करना है. पीएम मोदी ने कहा, 'मंत्रालय संभालते ही आप सभी को काम पर जुट जाना है.

100 दिन की रूपरेखा

इसके साथ ही नरेंद्र मोदी ने सभी भावी मंत्रियों को 100 दिन की कार्ययोजना के बारे में आइडिया दे दिया गया है, जिसे उन्हें जमीन पर उतारना होगा. इसमें पेंडिंग योजनाओं का निपटारा करने के साथ ही जिसको जो विभाग मिलेगा उसे ठीक से मूर्त रूप देना होगा, ताकि लोगों का जो भरोसा एनडीए पर बना हुआ है उसे और मजबूत किया जा सके.'

'लोगों का भरोसा जीतना है'

शपथ से पहले अपने संभावित मंत्रियों से चर्चा में पीएम मोदी ने अपनी सरकार का एजेंडा सबके सामने रखा है. नरेंद्र मोदी ने अपनी क्लास में कहा कि आप सभी को हर हाल में जनता का भरोसा जीतना है. इसके लिए आप सभी को जमकर मेहनत करनी होगी. 

ये भी पढ़ें- PM Modi Cabinet Ministers: अन्नामलाई भी मंत्री बनेंगे? और किसके-किसके पास आया शपथ ग्रहण के लिए फोन, एक क्लिक में देखिए पूरी लिस्ट

अनुभवी नेताओं और फ्रेशर्स का सामंजस्य

आपको बताते चलें कि इस कैबिनेट में अनुभवी चेहरों से लेकर फ्रेशर्स को भी मोदी कैबिनेट में मौका दिया जा रहा है. नए और पुराने चेहरों में संतुलन साधने के साथ जातीय समीकरणों का ध्यान रखा है. इस कैबिनेट में पीएम मोदी ने अपने खास और अच्छी वर्क रिपोर्ट वाले नेताओं को मौका दिया है. रक्षा खड़से जैसे युवा चेहरों और फ्रेशर्स को जगह दी गई है.

पीएम मोदी ने कहा है शपथ ग्रहण के बाद सभी को 24 घंटे दिल्ली में ही रुकना है. ताकि जरूरत पड़ने पर वो अन्य बैठकों में हिस्सा ले सकें. यूपी से आठ सांसदों को मोदी कैबिनेट में शामिल किया है.  

Trending news