Pradyut Bordoloi: नगांव में कायम रहेगा प्रद्युत बोरदोलोई का दबदबा? जानें कितना है उनका सोशल मीडिया स्कोर?
Advertisement
trendingNow12239050

Pradyut Bordoloi: नगांव में कायम रहेगा प्रद्युत बोरदोलोई का दबदबा? जानें कितना है उनका सोशल मीडिया स्कोर?

कांग्रेस पार्टी ने असम की नगांव लोकसभा सीट से सांसद प्रद्युत बोरदोलोई पर भरोसा जताया है और एक बार फिर उनको इसी सीट से चुनावी मैदान में उतारा है. प्रद्युत बोरदोलोई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लोकसभा चुनाव के बीच उनका सोशल मीडिया स्कोर कितना है.

 

Pradyut Bordoloi: नगांव में कायम रहेगा प्रद्युत बोरदोलोई का दबदबा? जानें कितना है उनका सोशल मीडिया स्कोर?

Pradyut Bordoloi Social Media Score: कांग्रेस पार्टी ने असम की नगांव लोकसभा सीट से एक बार फिर प्रद्युत बोरदोलोई को टिकट दिया है. इस सीट से प्रद्युत बोरदोलोई ही मौजूदा सांसद हैं और उनके सामने एक बार फिर वापसी की चुनौती है. लोकसभा चुनाव के बीच 'ज़ी न्यूज़' ने चुनाव मैदान में उतरे कई नेताओं के लीडर सोशल स्कोर (LSS) निकाले हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि प्रद्युत बोरदोलोई का सोशल मीडिया स्कोर कितना है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं प्रद्युत बोरदोलोई

नगांव से कांग्रेस सांसद प्रद्युत बोरदोलोई (Pradyut Bordoloi) सोशल मीडिया पर काफा एक्टिव रहते हैं. प्रद्युत बोरदोलोई के सबसे ज्यादा फॉलोवर ट्विटर पर हैं और उनको 22 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इसके अलावा प्रद्युत बोरदोलोई को इंस्टाग्राम पर 19 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जबकि फेसबुक पर उन्हें 5 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

प्रद्युत बोरदोलोई 4 बार के विधायक और 1 बार के सांसद

प्रद्युत बोरदोलोई का जन्म 28 अप्रैल 1959 को असम के तिनसुकिया जिले के मार्गेरिटा में हुआ था. प्रद्युत बोरदोलोई कांग्रेस नेता हैं और वर्तमान में नगांव लोकसभा सीट से सांसद हैं. इससे पहले वह 1998 से 2016 तक मार्गेरिटा विधानसभा सीट से 4 बार विधायक रह चुके हैं. प्रद्युत बोरदोलोई 2001 और 2015 के बीच असम सरकार में मंत्री भी थे.

प्रद्युत ने नगांव सीट पर 2019 में कराई थी कांग्रेस की वापसी

प्रद्युत बोरदोलोई (Pradyut Bordoloi) ने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में नगांव सीट पर कांग्रेस की वापसी कराई थी. प्रद्युत ने नगांव में बीजेपी के विजय रथ को रोकते हुए करीब 16 हजार वोटों से जीत हासिल की थी. इससे पहले 1999, 2004, 2009 और 1014 में कांग्रेस का कब्जा रहा था. वहीं, 1998 के चुनाव में नगांव सीट से कांग्रेस के नृपेन गोस्वामी ने जीत हासिल की थी, जबकि 1984, 1991 और 1996 में असम गन परिषद ने कब्जा किया था.

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.

Pradyut Bordoloi

Social Media Score

Scores
Over All Score 47
Digital Listening Score52
Facebook Score64
Instagram Score53
X Score50
YouTube Score0

TAGS

Trending news