Pawan Singh Karakat: वोट मांगे ला... भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने दिया सिरदर्द? बड़ा फैसला ले सकती है भाजपा
Advertisement
trendingNow12231149

Pawan Singh Karakat: वोट मांगे ला... भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने दिया सिरदर्द? बड़ा फैसला ले सकती है भाजपा

Pawan Singh BJP: फिल्मी सितारों और गायकों की फैन फॉलोइंग को भुनाने के लिए पार्टियां उन्हें चुनाव का टिकट देती आई हैं. इस बार भी आसनसोल से पवन सिंह का नाम घोषित हो गया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया. अब वह काराकाट से निर्दलीय उतरे तो भाजपा की टेंशन बढ़ गई है. 

Pawan Singh Karakat: वोट मांगे ला... भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने दिया सिरदर्द? बड़ा फैसला ले सकती है भाजपा

Bihar Lok Sabha Chunav: भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह आसनसोल से तो चुनाव नहीं लड़े लेकिन बिहार की काराकाट सीट पर भाजपा के लिए सिरदर्द बनते जा रहे हैं. बिहार की इस लोकसभा सीट पर वह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. उनकी घोषणा से भाजपा - एनडीए में खलबली मच गई है. अब केंद्रीय मंत्री और आरा से उम्मीदवार आरके सिंह ने साफ कह दिया है कि काराकाट से उपेंद्र कुशवाहा एनडीए के प्रत्याशी हैं. अगर पवन सिंह नहीं माने तो उन्हें भाजपा से निष्कासित कर दिया जाएगा. 

आरके सिंह ने कहा कि एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ जो भी खड़ा होगा, वह NDA का विरोधी होगा. वह नरेंद्र मोदी का विरोधी होगा. उन्होंने एक तरह से मैसेज देते हुए कहा कि पवन सिंह बैठ जाएं नहीं तो उन्हें पार्टी से निकालना ही ठीक रहेगा. 

दरअसल, पवन सिंह भाजपा में आए तो पार्टी ने आसनसोल से उन्हें टिकट दे दिया था. शत्रुघ्न सिन्हा वहां से टीएमसी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. कुछ गानों पर विरोध होने लगा तो पवन सिंह ने 24 घंटे के भीतर ही चुनाव नहीं लड़ने की बात कही. इसके बाद न तो उन्होंने पार्टी छोड़ी और न ही निकाले गए. एनडीए से टिकट नहीं मिला तो उन्होंने काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उतरने का मन बना लिया. 

भाजपा के लिए मुश्किल यह है कि अगर पवन सिंह चुनाव लड़ते हैं तो काराकाट ही नहीं, आरा लोकसभा सीट पर भी जातीय समीकरण प्रभावित हो सकता है और भगवा दल यह कभी नहीं चाहेगा. पवन सिंह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आ रहे हैं, जिसमें वह लोगों से प्रचार करते दिखाई देते हैं. भारी भीड़ उमड़ रही है. 

काराकाट में प्रचार के दौरान पवन सिंह पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं लेकिन एनडीए प्रत्याशियों पर तंज भी कस रहे हैं. एक वीडियो में वह कहते सुने जाते हैं कि कुछ लोग विकास के काम पर ध्यान नहीं देंगे और मोदी जी के नाम पर चुनाव जीतना चाहते हैं. भाजपा उनके रोडशो में उमड़ रही भीड़ भी देख रही होगी. लोग अपने स्टार से मिलने, सेल्फी लेने और बतियाने के लिए बेकरार दिखाई दे रहे हैं. अब भाजपा बड़ा फैसला ले सकती है. 

Trending news