नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से नेहा राठौर.. रायबरेली से नूपुर शर्मा, अगली लिस्ट में संभावित उम्मीदवारों में चौंकाने वाले नामों की चर्चा
Advertisement
trendingNow12164843

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से नेहा राठौर.. रायबरेली से नूपुर शर्मा, अगली लिस्ट में संभावित उम्मीदवारों में चौंकाने वाले नामों की चर्चा

Candidates List: सिर्फ बीजेपी ही नहीं कांग्रेस और सपा की भी अगली लिस्ट के लिए चौंकाने वाले नामों की चर्चा है. राजनीतिक गलियारों और सोशल मीडिया की चर्चाओं में अरुण गोविल का भी नाम भी शामिल है. ऐसे कयास हैं कि वे बीजेपी के टिकट पर मैदान में उतर सकते हैं.

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से नेहा राठौर.. रायबरेली से नूपुर शर्मा, अगली लिस्ट में संभावित उम्मीदवारों में चौंकाने वाले नामों की चर्चा

Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां अब अपने शबाब पर हैं. तमाम पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की कुछ सूची भी जारी कर दी है. वहीं नेताओं ने धुआंधार प्रचार भी शुरू कर दिए हैं. इसी कड़ी में अब नई लिस्ट पर सबकी निगाहें हैं. उधर संभावित उम्मीदवारों के नामों पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर तो कई तरह की चर्चाएं हैं. कहा जा रहा है कि बीजेपी की चर्चित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को बीजेपी रायबरेली सीट से मैदान में उतार सकती है तो वहीं सिंगर नेहा सिंह राठौर को कांग्रेस या सपा नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी के खिलाफ मैदान में उतार सकती हैं.

असल में सूत्रों के मुताबिक बीजेपी की अगली लिस्ट जल्द ही आ सकती है. इस लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम शामिल हो सकते हैं, साथ ही कई दिग्गजों के टिकट काटे भी जा सकते हैं. 

नूपुर शर्मा को मौका..?
बीजेपी की लिस्ट में जिन नामों की चर्चा है. रायबरेली सीट वो सीट हैं जहां लंबे समय से नेहरू-गांधी परिवार का जबरदस्त कब्ज़ा रहा है. बीजेपी की नजर इस सीट पर है. अमेठी के बाद बीजेपी इस सीट से भी कांग्रेस को हराने में लगी हुई है. इस सीट से चर्चा है कि बीजेपी की विवादित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को मौका मिल सकता है. हालांकि इस सीट से दिनेश प्रताप सिंह की भी चर्चा है.

वहीं इधर नॉर्थ ईस्ट दिल्ली सीट से मनोज तिवारी का मुकाबला करने के लिए सपा या कांग्रेस नेहा सिंह राठौर को टिकट दे सकती है. अगर ऐसा हुआ तो यह मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प हो जाएगा. नेहा सिंह राठौर वही गायक हैं जिन्होंने लंबे समय से मनोज तिवारी को टारगेट बनाया हुआ है और उनके पुराने गानों पर  कई कमेंट किए हैं.

अन्य सीटों पर भी चर्चा.. 
इसके अलावा यह भी चर्चा है कि बीजेपी अरुण गोविल को भी किसी ना किसी सीट से मैदान में उतार सकती है. अरुण गोविल रामायण सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाकर देशभर में लोकप्रिय हुए हैं. इसके आलावा हाल ही में आई मूवी 370 में वे पीएम मोदी का किरदार निभाते नजर आए हैं. चर्चा तो यह भी है कि बीजेपी पीलीभीत से वरुण गांधी का टिकट काटकर जितिन प्रसाद को मैदान में उतार सकती है.

बृजभूषण पर संशय बरकरार..
एक और चर्चा सामने आई है वह यह कि कैसरगंज सीट से बृजभूषण सिंह की बजाय उनके परिवार को टिकट दिया जा सकता है. अब फिलहाल क्या होगा यह तो कुछ ही समय में क्लियर हो जाएगा. लेकिन राजनीतिक चर्चाओं ने चुनाव को लेकर जबरदस्त माहौल बना दिया है. अब देखना होगा कि पार्टियों का निर्णय इस चर्चा से कितना मेल खाता है.

Trending news