Narendra Modi Rally: PM मोदी के तीसरी टर्म से डराने वालों को प्रधानमंत्री का जवाब? दे डाली नसीहत
Advertisement

Narendra Modi Rally: PM मोदी के तीसरी टर्म से डराने वालों को प्रधानमंत्री का जवाब? दे डाली नसीहत

Narendra Modi MP Rally: पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष की कुछ पार्टियों की सोच को देश के लिए घातक बताया है. प्रधानमंत्री मोदी की तीसरी जीत डराने वालों को उन्होंने नसीहत दी है. 

Narendra Modi Rally: PM मोदी के तीसरी टर्म से डराने वालों को प्रधानमंत्री का जवाब? दे डाली नसीहत

Narendra Modi Hoshangabad Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने उन विरोधियों को नसीहत दी है जो उनके खिलाफ गलत प्रचार कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के होशंगाबाद की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब तो कांग्रेस का शाही परिवार धमकी दे रहा है कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बना तो देश में आग लग जाएगी. ये 2014 में भी बोलते थे, कभी आग लगी क्या? ये 2019 में भी बोलते थे, कभी आग लगी क्या? ये राम मंदिर के लिए भी बोलते थे, कभी आग लगी क्या? आग देश में नहीं लगी. आग, जलन उनके दिलों में लगी है. ये जलन उनके दिल और दिमाग में ऐसे भरी पड़ी है कि वो उनको अंदर से जलाती जा रही है. ये जलन भी मोदी के कारण नहीं है. ये जलन 140 करोड़ देशवासियों के मोदी के प्रति प्रेम के कारण है. वो ये प्रेम भी सहन नहीं कर पा रहे हैं.

INDIA गठबंधन के घोषणापत्र पर PM मोदी

होशंगाबाद में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आप INDIA गठबंधन की स्थिति देखिए. वो तय नहीं कर पा रहे हैं कि घोषणापत्र एक जिम्मेदारी होती है, देश की जनता के लिए प्रतिबद्धता होती है. उनकी सरकार क्या करना चाहती है, कैसे करना चाहती है. ये भी उनकी बातों में कहीं नजर नहीं आता है. उनके घोषणापत्र में एक से बढ़कर एक खतरनाक वादे हैं.

ये भी पढ़ें- 'बिजली बिल होगा जीरो, मुफ्त में राशन-गैस, लागू करेंगे UCC', BJP का घोषणा पत्र जारी

PM मोदी ने विपक्ष की सोच को बताया घातक

पीएम मोदी ने आगे कहा कि उनके एक साथी का घोषणापत्र कहता है कि देश से परमाणु हथियार खत्म कर देंगे. कोई देश ऐसा सोचेगा क्या? क्या ये देश की भलाई सोच सकते हैं? जैसी घातक इनकी सोच है, वैसा ही घातक उनका घोषणापत्र है. भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी के रूप में आपके सामने है. गांव हो या शहर, सरकार हर गरीब का पक्के घर का सपना पूरा करेगी. ये मोदी की गारंटी है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी के संकल्प पत्र में आपके लिए क्या-क्या है खास? जानिए 10 बड़ी बातें

परिवारवादी राजनीति पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि आजादी के कई दशक तक कांग्रेस के एक ही परिवार ने सीधे या रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाई है. इसी परिवार ने देश में इमरजेंसी लगाई थी. कांग्रेस ने देशभर में लोकतांत्रिक सरकारों को जब मर्जी पत्तों के महल की तरह गिरा दिया. कांग्रेस ने अपने हिसाब से इतिहास को तोड़ा-मरोड़ा और जो मन किया वो लिखवाया और खुद का ही महिमामंडन करवाया. कांग्रेस की मानें तो लोकतंत्र तब ठीक चल रहा था, फलफूल रहा था. लेकिन जैसे ही गरीब घर का बेटा प्रधानमंत्री बना वैसे ही कांग्रेस अफवाह फैलाने लगी कि मोदी आया है, संविधान और लोकतंत्र पर खतरा हो जाएगा. कांग्रेस वालों को पता नहीं है. ये बाबासाहेब का जो संविधान है, उसके कारण तो मोदी यहां पहुंचा है.

Trending news