PM Modi Rally: 'मैंने मुस्लिम परिवारों की रक्षा की है', PM मोदी ने ऐसा क्यों कह दिया?
Advertisement

PM Modi Rally: 'मैंने मुस्लिम परिवारों की रक्षा की है', PM मोदी ने ऐसा क्यों कह दिया?

Narendra Modi Rajasthan Rally: पीएम नरेंद्र मोदी ने चूरू की रैली में तीन तलाक कानून (Triple Talaq Act) की याद दिलाई और कहा कि इस कानून की वजह से मुस्लिम परिवारों की रक्षा हुई है.

PM Modi Rally: 'मैंने मुस्लिम परिवारों की रक्षा की है', PM मोदी ने ऐसा क्यों कह दिया?

Narendra Modi Churu Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज राजस्थान के चूरू में रैली की और वहां कई अहम मुद्दों को जनता के सामने उठाया. पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप भी लगाया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देशहित से भी ज्यादा कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण को प्राथमिकता दी है. कांग्रेस और INDIA गठबंधन वाले सिर्फ अपना हित देखते हैं. इन्हें गरीब, दलित, शोषित-वंचित के कल्याण से, उनके सम्मान से कोई मतलब नहीं है. इसके बाद PM मोदी ने तीन तलाक पर लाए गए कानून का जिक्र किया और कहा कि मैंने मुस्लिम परिवारों की रक्षा की है.

तीन तलाक कानून ने मुस्लिम परिवारों का बचाया

पीएम मोदी ने कहा कि तीन तलाक कानून ने सभी मुस्लिम परिवारों को बचाया है. पहले जब कोई पिता अपनी बेटी की शादी करता था तो उसे डर रहता था कि कहीं ऐसा ना बेटी को तीन तलाक दे दिया जाए. अगर ऐसा हुआ तो वह मायके में आकर रहेगी. उसका जीवन आगे कैसे चलेगा. लेकिन तीन तलाक पर कानून आने से ये मामले कम हुए हैं. मेरी सरकार ने मुस्लिम परिवारों को टूटने से बचाया है.

ये भी पढ़ें- UP मदरसा एक्ट केस में HC के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, सरकार को नोटिस जारी

राम मंदिर पर कांग्रेस के रुख का जिक्र

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये वो लोग हैं, जिन्होंने कोर्ट में जाकर कहा था कि प्रभु श्रीराम काल्पनिक हैं. अभी कुछ महीने पहले ही, अयोध्या में भव्य राम मंदिर का सपना पूरा हुआ. पूरा देश प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव मना रहा था, लेकिन कांग्रेस पार्टी खुलेआम हमारी आस्था का अपमान कर रही थी. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैंने सुना है कि कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए एक एडवाइजरी भी जारी की है जिसमें कहा है कि जहां भी राम मंदिर की बात हो रही हो वहां चुप हो जाना कुछ मत कहना.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने खुद बताया चुरू से देवेंद्र को क्यों दिया टिकट, पढ़िए झाझरिया की कहानी

प्रधानमंत्री मोदी की सौगंध

पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमने आंतकियों को सबक सिखाया है. चुरू की वीरों की धरती पर मैं अपने पुरानी बातों को दोहराता हूं. सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा. मैं देश नहीं झुकने दूंगा. मेरा वचन है भारत मां को, मैं शीश नहीं झुकने दूंगा.

Trending news