PM Modi Rally: 'घर-घर जाकर लोगों से बस ये कह देना', PM मोदी ने जनता से बताया अपना पर्सनल काम
Advertisement

PM Modi Rally: 'घर-घर जाकर लोगों से बस ये कह देना', PM मोदी ने जनता से बताया अपना पर्सनल काम

Narendra Modi Rajasthan Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चूरू की रैली में जनता से वादा ले लिया और उनसे अपना पर्सनल काम बता दिया है. ये पर्सनल काम क्या है.

PM Modi Rally: 'घर-घर जाकर लोगों से बस ये कह देना', PM मोदी ने जनता से बताया अपना पर्सनल काम

Narendra Modi Churu Rally: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर सरगर्मी तेज हैं. इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) राजस्थान के चूरू पहुंचे और वहां एक बड़ी रैली को संबोधित किया. नरेंद्र मोदी इस रैली में समूचे विपक्ष पर निशाना, कांग्रेस से सवाल पूछे और अपनी सरकार की खूबियां गिनाईं. पीएम मोदी ने ये तक कह दिया कि पिछले 10 साल में जो कुछ भी हुआ वह सिर्फ ट्रेलर है. पिक्चर अभी बाकी है. चूरू में रैली के समापन पर पीएम मोदी ने बड़ी इंटरेस्टिंग बात कही. प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से एक पर्सनल काम कह दिया है. आइए इसके बारे में जानते हैं.

PM मोदी का पर्सनल काम क्या है?

चुरू की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को एक पर्सनल काम बताया है. चुरू की रैली का जब समापन हुआ तो पीएम नरेंद्र मोदी ने वहां मौजूद सभी लोगों से एक अपील की. नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं आप लोगों को एक पर्सनल काम बताना चाहता हूं. क्या आप लोग करेंगे? फिर जनता से आवाज आती है कि हां करेंगे. तो पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप लोग घर-घर जाना और वहां लोगों से मेरा प्रणाम कहना.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने खुद बताया चुरू से देवेंद्र को क्यों दिया टिकट, पढ़िए झाझरिया की कहानी

प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर निशाना

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने चुरू की रैली में कहा कि सेना का अपमान, देश का विभाजन- ये कांग्रेस की पहचान है. जब तक INDIA अलायंस के लोग सत्ता में रहे, इन्होंने हमारे जवानों के हाथ बांधकर रखे. हमारे जवान 'वन रैंक-वन पेंशन' की मांग करते थे, कांग्रेस ने इसे भी कभी पूरा नहीं होने दिया. हमारी सरकार बनी तो हमने सैनिकों को 'वन रैंक-वन पेंशन' का अधिकार दिया और सीमा पर पलटवार करने की खुली छूट भी दी.

ये भी पढ़ें- UP मदरसा एक्ट केस में HC के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, सरकार को नोटिस जारी

कांग्रेस के घोषणापत्र पर तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि आज देश में मोदी की गारंटी की चर्चा हो रही है. मोदी की गारंटी कैसे और कितनी रफ्तार से पूरी होती है, राजस्थान उसका बहुत बड़ा उदाहरण है. भाजपा जो कहती है, वो जरूर करती है. दूसरी पार्टियों की तरह भाजपा केवल घोषणापत्र नहीं जारी करती, हम संकल्प पत्र लेकर आते हैं.

Trending news