चुनावी दंगल की पांचवी लिस्ट में किसे उतारेगी BJP, वॉर रूम में योद्धाओं पर मोदी-शाह का मंथन
Advertisement

चुनावी दंगल की पांचवी लिस्ट में किसे उतारेगी BJP, वॉर रूम में योद्धाओं पर मोदी-शाह का मंथन

BJP List: बीजेपी अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में 195, दूसरी लिस्ट में 72, तीसरी लिस्ट में 9 और चौथी लिस्ट में 15 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी हैं. पार्टी कुल मिलाकर अब तक अपने 291 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है.

चुनावी दंगल की पांचवी लिस्ट में किसे उतारेगी BJP, वॉर रूम में योद्धाओं पर मोदी-शाह का मंथन

Candidates List Of BJP: लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम पर विचार मंथन करने के लिए बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू हो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों की अगली लिस्ट पर मुहर लगाई जा सकती है. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उत्तर प्रदेश, बिहार,ओडिशा, राजस्थान, हरियाणा, महाराष्ट्र,गुजरात, पश्चिम बंगाल, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश सहित कई अन्य राज्यों के लगभग 150 उम्मीदवारों के नामों पर आज मुहर लगाई जा सकती है.

असल में बीजेपी अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में 195, दूसरी लिस्ट में 72, तीसरी लिस्ट में 9 और चौथी लिस्ट में 15 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी हैं. पार्टी कुल मिलाकर अब तक अपने 291 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है हालांकि इनमें से 4 उम्मीदवारों ने बाद में चुनाव लड़ने में अपनी असमर्थता जता दी है.

नेता बीजेपी मुख्यालय पहुंच गए..
बीजेपी की सीईसी की बैठक में शामिल होने के लिए कई नेता बीजेपी मुख्यालय पहुंच गए हैं. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, ब्रजेश पाठक यूपी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड सदस्य इकबाल सिंह लालपुरा पहुंचे. प्रवेश वर्मा व भूपेंद्र यादव भी पहुंचे सुधा यादव भी पहुंची हैं.

इनके अलावा बीजेपी महिला मोर्चे की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनिथि श्रीनिवासन पहुंची आंध्र प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डी पुरुंदेश्वरी बीजेपी कार्यालय पहुंची ओम माथुर सीईसी सदस्य पहुंचें हैं. देवेंद्र फडनवीस, डिप्टी सीएम, महाराष्ट्र शिव प्रकाश, सह संगठन महामंत्री पहुंचें हैं.

कई चेहरों के भविष्य पर फ़ैसला..
बता दें कि यूपी की 25 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों समेत कई राज्यों के चेहरों के भविष्य पर फ़ैसला हो जाएगा. बीजेपी यूपी में अब तक 50 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर चुकी है 5 सीटें सहयोगियों के कोटे में गई हैं.

इसे भी पढ़ें- 
केजरीवाल मामले पर 'बड़ी अम्मा' बन रहा था जर्मनी, भारत ने लगा दी क्लास
गुजरात में बीजेपी को कैसे लगा डबल झटका, दो उम्मीदवारों ने अचानक वापस ले लिया नाम

Trending news