IAS Tina Dabi: टीना डाबी ने जब अपनाया नया हेयर स्टाइल तो बदल गया पूरा लुक, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11329047

IAS Tina Dabi: टीना डाबी ने जब अपनाया नया हेयर स्टाइल तो बदल गया पूरा लुक, देखें वीडियो

Tina Dabi IAS: टीना उन IAS अधिकारियों में शामिल हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोइंग है. टीना डाबी जब अपना नया हेयरस्टाल कराने के लिए सलून गई थीं तो उन्होंने एक रील बनाई थी.

IAS Tina Dabi: टीना डाबी ने जब अपनाया नया हेयर स्टाइल तो बदल गया पूरा लुक, देखें वीडियो

IAS Tina Dabi Hairstyle: टीना डाबी देश की सबसे चर्चित आईएएस में से एक हैं. वह सोशल मीडिया में अपने नए नए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आज हम आपके लिए टीना डाबी का ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं. जो आपको उनके नए लुक को दिखाएगा. टीना डाबी UPSC 2016 बैच की टॉपर हैं, और अपनी अलग अलग चीजों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. 

टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर हैं और वह अपने जैसलमेर की चीजों को सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कलेक्टर टीना डाबी ने बाबा रामदेव की समाधि पर दूध, घी, शहद, गुलाबजल से अभिषेक किया गया. इसके बाद समाधि पर राव भोमसिंह तंवर  की तरफ से मंगला आरती की गई और पूजा अर्चना कर देश में अमन, चैन और ख़ुशहाली की कामना की गई. जैसलमेर में मेला चल रहा है. उसी का जायजा लेने के लिए वह वहां गई थीं.

टीना उन IAS अधिकारियों में शामिल हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोइंग है. टीना डाबी का जन्म, मध्य प्रदेश के भोपाल में नौ नवंबर, 1993 को हुआ था. टीना के पिता जसवंत डाबी भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल में महा प्रबंधक रहे हैं. जबकि, उनकी मां हिमानी डाबी भी भारतीय इंजीनियरिंग सेवा की अधिकारी रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IAS TINA DABI (@ias_dabi_tina)

टीना डाबी जब अपना नया हेयरस्टाल कराने के लिए सलून गई थीं तो उन्होंने एक रील बनाई थी. उस रील को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस पर लोग अलग अलग तरह के कमेंट भी कर रहे थे. एक यूजर ने तो शायरी ही लिख डाली. svrijendra नाम के यूजर ने लिखा, ना किसी के अभाव मे जिए ना किसी के प्रभाव मे जिए जिंदगी है अपनी अपने स्वभाव में जिए जय हिन्द मैडम जी.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news