Advertisement
trendingPhotos1336170
photoDetails1hindi

IAS Tina Dabi: टीना डाबी जब लोगों से मिलने के लिए खेत पर पहुंच गईं, आप खुद ही देख लीजिए

टीना डाबी 2016 बैच की आईएएस अधिकारी हैं. इसी साल टीना डाबी ने अपनी दूसरी शादी की है. यह शादी काफी चर्चा में रही. आईएएस अधिकारी टीना डाबी के इंस्टाग्राम पर 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.  टीना डाबी जब 2016 में यूपीएससी टॉपर बनी थीं, तब वह सिर्फ 22 साल की थीं.

1/5

टीना डाबी सोशल मीडिया काफी चर्चा में रहने वाली आईएएस अधिकारियों में से हैं. हर काम को करने का उनका एक अलग अंदाज है. टीना डाबी बीच बीच में लोगों से मिलती रहती हैं. वह काम का मुआयना करने के लिए अपने जिले के अलग अलग इलाकों में भी जाती रहती हैं. 

2/5

टीना डाबी 2016 बैच की आईएएस अधिकारी हैं. उन्होंने अपने बैच में यूपीएससी एग्जाम टॉप किया था. जाने-माने भारतीय सिविल सेवकों की चर्चा करते समय आईएएस टीना डाबी का नाम उसमें जरूर शामिल होता है. टीना डाबी के सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर वायरल होते हैं. आईएएस अधिकारी टीना डाबी के इंस्टाग्राम पर 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. टीना डाबी जब 2016 में यूपीएससी टॉपर बनी थीं, तब वह सिर्फ 22 साल की थीं.

3/5

इसी साल टीना डाबी ने अपनी दूसरी शादी की है. यह शादी काफी चर्चा में रही. दरअसल टीना डाबी ने खुद से 13 साल बड़े आईएएस अधिकारिक प्रदीप गवांडे से शादी की है. प्रदीप और टीना फिलहाल दोनों राजस्थान में ही पोस्टेड हैं. प्रदीप और टीना दोनों की ये दूसरी शादी है. शादी से लेकर हनीमून तक की कई सारी तस्वीरें टानी डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

4/5

फिलहाल टीना डाबी का हेयर कट लेते एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि ये वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन इस टीना डाबी के फैन पेज ने फिर से शेयर किया है. टानी डाबी के सोशल मीडिया पर लाखों में फॉलोअर्स हैं. यही कारण है कि टीना के फैन पेज पर पोस्ट किया गया एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है, जिसमें वह हेयर कट लेते दिख रही हैं.

5/5

टीना डाबी ने 2018 में आईएएस अतहर खान से शादी की थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों ने 10 अगस्त 2021 को तलाक ले लिया था. अतहर खान कश्मीर के रहने वाले हैं. टीना डाबी और अतहर खान को आईएएस ट्रेनिंग सेंटर में एक-दूसरे से प्यार हुआ था और दोनों ने उसके बाद शादी की थी. दोनों की शादी की खबर जितनी लाइमलाइट में थी, उतनी ही तलाक की खबर भी सुर्खियों में छाई हुई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़