Advertisement
trendingPhotos1565487
photoDetails1hindi

IAS Tina Dabi: कभी मंदिर में तो कभी काला चश्मा और पगड़ी पहने नजर आईं आईएएस टीना डाबी, देखें PHOTOS

Tina dabi IAS: आईएएस टीना डाबी इस समय जैसलमेर जिला की कलेक्टर हैं. वह अपने बैच की टॉपर रही हैं. टीना डाबी के जिले जैसलमेर में 3 से 5 फरवरी तक मरू महोत्सव 2023 का आयोजन हुआ था. उस दौरान वह अपने अलग अंदाज में नजर आई थीं. वह इस महोत्स में अपने पति आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ भी पहुंची थीं. 

1/5

टीना डाबी अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. टीना डाबी उन आईएएस अफसरों की लिस्ट में शामिल हैं जो लाइमलाइट में रहते हैं. इतना ही नहीं टीना डाबी की सोशल मीडिया में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वह सोशल मीडिया में चीजें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

2/5

टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर हैं. इसलिए मरू महोत्सव के सारे आयोजन की जिम्मेदारी उनको दी गई थी, इस दौरान कई बड़े स्टार यहां नजर आए. आईएएस टीना डाबी जैसलमेर की 65वीं कलेक्टर हैं.

3/5

IAS टीना डाबी का जन्म 9 नवंबर 1993 को एमपी के भोपाल में हुआ था. टीना ने साल 2015 में यूपीएससी टॉप करके शोहरत बटोरी थी. 

4/5

यूपीएससी परीक्षा देश की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक मानी जाती है. यही वजह है कि साल 2015 बैच की टॉपर आईएएस टीना डाबी ने इस परीक्षा में महज 52.49 फीसदी नंबर ही हासिल किए थे. टीना डाबी ने 2025 नंबरों में से कुल 1063 मार्क्स हासिल किए थे.

5/5

IAS प्रदीप गावंडे टीना डाबी के दूसरे पति हैं. पहली शादी उन्होंने आईएएस आमिर अतहर से शादी की थी, लेकिन इनका रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों से अपनी मर्जी से तलाक ले लिया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़