Advertisement
photoDetails1hindi

IAS Love Story: टीना डाबी भी सज-धजकर पहुंची थीं अपनी इस बैचमेट की शादी में, देखिए शानदार फोटो

IAS Tina Dabi Photos: दोस्त की शादी में जाने का मजा ही अलग होता है. दोस्त की शादी मतलब मस्ती फुल ऑन. आज हम आपको भी एक ऐसी ही शादी के बारे में बताने जा रहे हैं. जहां खूब मस्ती हुई. हम बात कर रहे हैं आईएएस अफसर टीना डाबी की दोस्त अर्तिका शुक्ला की शादी की.

1/5

टीना डाबी अपनी दोस्त की शादी में पहुंची थीं. शादी थी उनकी यूपीएससी बैचमेट और आईएएस अफसर अर्तिका शुक्ला और जसमीत सिंह संधू की. 

2/5

अर्तिका शुक्ला टीना डाबी के बैच की हैं. अर्तिका अपने बैच की चौथी टॉपर हैं और उनके पति तीसरे टॉपर हैं. अर्तिका ने अपने एमडी पीडियाट्रिक्स कोर्स के लिए पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ में एडमिशन लिया, लेकिन उन्होंने 2014 में अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी क्योंकि वह अपने बड़े भाई गौरव शुक्ला से प्रेरित थीं, जिन्होंने 2012 में यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा पास की थी और आईएएस कैडर में शामिल हो गए थे.

3/5

अर्किता शुक्ला ने वाराणसी के सेंट जॉन स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और अपने पूरी स्कूल लाइफ में एक ब्राइट स्टूडेंट रहीं. इसके बाद उन्होंने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए 2013 में मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज, नई दिल्ली से एमबीबीएस की डिग्री पूरी की.

4/5

टीना डाबी अपनी बैचमेट की शादी में सज-धजकर पहुंची थीं. जसमीत सिंह को राजस्थान और अर्तिका शुक्ला को भारतीय प्रशासनिक सेवा केंद्र शासित प्रदेश कैडर मिला था. इसके बाद अर्तिका शुक्ला आईएएस जसमीत सिंह संधू से शादी का हवाला देकर राजस्थान कैडर में आ गईं. दोनों ने दिसम्बर 2017 में शादी की थी.

5/5

अर्तिका का मानना ​​है कि सिविल सेवा परीक्षा में उनकी सफलता के लिए उनके भाई का बहुत बड़ा समर्थन था. उसने अपनी तैयारी के लिए कभी कोचिंग सेंटरों से क्लास नहीं ली.

ट्रेन्डिंग फोटोज़