Lecturer Jobs: इस राज्य में लेक्चरर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, 38 साल उम्र है तो कर दें आवेदन
Advertisement
trendingNow11659347

Lecturer Jobs: इस राज्य में लेक्चरर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, 38 साल उम्र है तो कर दें आवेदन

OPSC Recruitment 2023: ओडिशा लोक सेवा आयोग ने लेक्चरर के पदों पर भर्तियां निकली हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी जारी है. यहां 13 विभिन्न विषयों में लेक्चरर के पदों पर आवेदन मांगे हैं. आपके पास सरकारी जॉब पाने का ये बढ़िया मौका है.

Lecturer Jobs: इस राज्य में लेक्चरर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, 38 साल उम्र है तो कर दें आवेदन

OPSC Recruitment 2023: अगर सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी अपॉर्चुनिटी है. ओडिशा में लेक्चरर के पदों पर बंपर वैकेंसी निकली है. दरअसल, ओडिशा लोक सेवा आयोग (Odisha Public Service Commission) ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है.

ओडिशा तकनीकी शिक्षा और प्रशिक्षण सेवा संवर्ग (ग्रुप-बी) के तहत 13 विभिन्न विषयों में लेक्चरर के 244 रिक्तियों को भरा जाना है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इच्छुक कैंडिडेट्स फटाफट आवेदन कर दें, वरना शानदार मौका हाथ से निकल जाएगा. 

आवेदन की लास्ट डेट
लेक्चरर के पदों पर आवेदन करने आखिरी तारीख 26 मई 2023 निर्धारित की गई है. अभ्यर्थियों को यह सलाह दी जाती है कि आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने में कुछ ही दिन बाकी हैं, ऐसे में जल्द से जल्द इन पदों के लिए अप्लाई कर दें.

वैकेंसी डिटेल
इस भर्ती अभियान के जरिए ओडिशा तकनीकी शिक्षा और प्रशिक्षण सेवा संवर्ग (ग्रुप-बी) के तहत 13 विभिन्न विषयों के लिए कुल 224 लेक्चरर के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. 

निर्धारित आयु सीमा
लेक्टरर के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 21 और अधिकतम आयु 38 साल निर्धारित की गई है. योग्यता के संबंध में जानकारी के लिए कैंडिडेट्स भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर लें.  

ये रहेगी चयन प्रक्रिया 
इन पदों पर कैंडिडेट्स के सिलेक्शन के लिए दो चरणों का आयोजन किया जाएगा. इसमें रिटन एग्जाम के बाद उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. 

ये रहा आवेदन का आसान तरीका
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाएं.
इसके बाद अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें.
अब खुद को रजिस्टर करें और आवेदन प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ें.
इसके बाद उम्मीदवार एप्लीकेशन फॉर्म भरें.
अब अभ्यर्थी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें और फॉर्म जमा करें.
अब एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर लें. 
अब आवेदन फॉर्म का प्रिंटआउट निकाल लें.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news