SBI PO Result: स्टेट बैंक पीओ भर्ती का रिजल्ट जल्द, यहां से डाउनलोड कर सकेंगे अपने स्कोर कार्ड
Advertisement

SBI PO Result: स्टेट बैंक पीओ भर्ती का रिजल्ट जल्द, यहां से डाउनलोड कर सकेंगे अपने स्कोर कार्ड

State Bank PO Recruitment 2023: एसबीआई पीओ 2023 रिजल्ट में उम्मीदवार अपना नाम, पिता का नाम, कैटेगरी, हर सब्जेक्ट में प्राप्त नंबर, कुल नंबर और योग्यता स्थिति जैसे जरूरी डिटेल प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं.

SBI PO Result: स्टेट बैंक पीओ भर्ती का रिजल्ट जल्द, यहां से डाउनलोड कर सकेंगे अपने स्कोर कार्ड

State Bank PO 2023 Recruitment: भारतीय स्टेट बैंक द्वारा जल्द ही एसबीआई पीओ मेन्स रिजल्ट 2023 घोषित करने की उम्मीद है. जिन उम्मीदवारों ने एसबीआई प्रोबेशनरी ऑफिसर मुख्य परीक्षा 2023 में हिस्सा लिया था, वे अपने स्कोरकार्ड एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in से डाउनलोड कर सकेंगे. एसबीआई पीओ मुख्य परीक्षा 2023 5 दिसंबर, 2023 को आयोजित की गई थी. कुल 200 नंबर के लिए आयोजित की गई एसबीआई पीओ मेन्स परीक्षा 3 घंटे की थी.

एसबीआई पीओ मेन्स परीक्षा 2023 5 दिसंबर, 2023 को आयोजित की गई थी. परीक्षा कुल 200 नंबर के लिए आयोजित की गई थी और मेन्स एग्जाम की अवधि 3 घंटे थी. एसबीआई प्रोबेशनरी ऑफिसर मेन्स परीक्षा में दो सेक्शन शामिल थे - ऑब्जेक्टिव और डिस्क्रिप्टिव. एसबीआई पीओ मेन्स 2023 रिजल्ट जारी होने के बाद इसे डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों के लिए स्टेप बाई स्टेप प्रक्रिया नीचे शेयर की गई है.

How to check SBI PO Mains Result 2023?

  • रिजल्ट चेक करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाना होगा. 

  • अब होमपेज पर पब्लिश किए गए नोटिस पर क्लिक करें. 

  • अब SBI PO Result 2023 के लिंक पर क्लिक करें. 

  • अब अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड डालकर लॉगिन कर लें.

  • अब आपका SBI PO Main Result 2023 आपके सामने डिस्प्ले पर होगा. 

  • अब आप इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं और इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं.

बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर के कुल 2000 पदों को भरने के लिए यह भर्ती अभियान चला रहा है. एसबीआई पीओ 2023 रिजल्ट में उम्मीदवार अपना नाम, पिता का नाम, कैटेगरी, हर सब्जेक्ट में प्राप्त नंबर, कुल नंबर और योग्यता स्थिति जैसे जरूरी डिटेल प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं.

मेंस एग्जाम के नंबर (250 में से) और इंटरव्यू/ ग्रुप डिस्कशन के नंबर (50 में से) को मिलाकर कुल 100 नंबर (क्रमशः 75 और 25) बनते हैं. फाइनल मेरिट लिस्ट 100 में से प्राप्ट नंबरों के आधार पर तैयार की जाती है, जिसमें हर कैटेगरी में टॉप रैंक वाले उम्मीदवारों के आधार पर चयन होता है.

Trending news