PSSSB JE Answer Key 2024 Out: पंजाब में आपने भी दिया था क्या जेई भर्ती का एग्जाम, जारी हो गई आंसर की
Advertisement
trendingNow12124794

PSSSB JE Answer Key 2024 Out: पंजाब में आपने भी दिया था क्या जेई भर्ती का एग्जाम, जारी हो गई आंसर की

PSSSB JE Answer Key 2024 पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (पीएसएसएसबी) द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई है. डाउनलोड लिंक और अन्य डिटेल यहां चेक कर सकते हैं.

PSSSB JE Answer Key 2024 Out: पंजाब में आपने भी दिया था क्या जेई भर्ती का एग्जाम, जारी हो गई आंसर की

PSSSB JE Answer Key 2024 Out: पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर इंजीनियर के पदों के लिए रिवाइज्ड रिजल्ट और रिवाइज्ड फाइनल आंसर की जारी कर दी है. इन पदों के लिए लिखित परीक्षा 21 जनवरी 2024 को राज्य भर में आयोजित की गई थी. ऐसे सभी उम्मीदवार जो 2023 की विज्ञापन संख्या 10 के तहत जूनियर इंजीनियर पदों के लिए लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे केपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट-sssb.punjab.gov.in से आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं.

Download PSSSB JE Answer Key 2024

PSSSB ने 21 जनवरी 2024 को राज्य भर में जूनियर इंजीनियर पदों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की. अब बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर रिवाइज्ड रिजल्ट और रिवाइज्ड फाइनल आंसर की जारी की है. रिवाइज्ड रिजल्ट और रिवाइज्ड फाइनल आंसर की नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से डायरेक्ट डाउनलोड की जा सकती है.

JE Answer Key for Civil/Public Health Download Link

Result PDF for JE Civil Download Link

Result PDF for JE Public Health Download Link

Counseling Schedule Download Link

पीएसएसएसबी ने राज्य भर में 194 जूनियर इंजीनियर पदों के लिए भर्ती अभियान शुरू किया था. 194 जेई पदों में से 127 वैकेंसी जेई (सिविल) के लिए और 67 वैकेंसी जेई (सिविल), जेई (इलेक्ट्रिकल) और जेई (सार्वजनिक स्वास्थ्य) के लिए हैं.

How to Download PSSSB JE Answer Key 2024?

2023 की विज्ञापन संख्या 10 के तहत जूनियर इंजीनियर पदों के लिए रिवाइज्ड रिजल्ट और रिवाइज्ड फाइनल आंसर की पीडीएफ आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक से पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं. आप नीचे दिए गए स्टेप का पालन करने के बाद इसे डाउनलोड कर सकते हैं.

  • इसके लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) की आधिकारिक वेबसाइट -https://sssb.punjab.gov.in/ पर जाएं.

  • होमपेज पर सब्जेक्ट के साथ जेई पदों के लिए आंसर की/ रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें.

  • आपको आंसर की / रिजल्ट एक नई विंडो में मिलेगा.

  • अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं.

TAGS

Trending news