NHPC में नौकरी पाने का है बेहतरीन मौका, अप्रेंटिस पदों पर अप्लाई करने के लिए बचे हैं चंद दिन
Advertisement
trendingNow12216735

NHPC में नौकरी पाने का है बेहतरीन मौका, अप्रेंटिस पदों पर अप्लाई करने के लिए बचे हैं चंद दिन

NHPC Vacancy 2024: एनएचपीसी में अप्रेंटिसशिप भर्ती निकली है. अगर आप भी एनएचपीसी में नौकरी पाना चाहते हैं तो समय रहते इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर दें. यहां देखें जरूरी डिटेल्स...

NHPC में नौकरी पाने का है बेहतरीन मौका, अप्रेंटिस पदों पर अप्लाई करने के लिए बचे हैं चंद दिन

NHPC Recruitment 2024: नेशनल हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेडमें वैकेंसी निकली है, अगर आप नौकरी तलाश रहे है तो यहां अप्लाई कर सकते हैं.  एनएचपीसी (NHPC) में विभिन्न पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू है. इस भर्ती के तहत एनएचपीसी में अप्रेंटिसशिप के रिक्त पदों पर आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं. अगर आप आईटीआई, डिप्लोमा पास या ग्रेजुएट हैं तो इन पदों के लिए फॉर्म भर सकते हैं. उम्मीदवार एनएचपीसी की आधिकारिक वेबसाइट nhpcindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 

आवेदन की लास्ट डेट
एनएचपीसी में अप्रेंटिसशिप के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया लंबे समय से जारी है और उम्मीदवार 30 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक है, ऐसे में जल्द से जल्द आवेदन फॉर्म भर दें. 

वैकेंसी डिटेल
एनएचपीसी के इस भर्ती के जरिए कुल 57 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इसमें फिटर के 2, इलेक्ट्रीशियन के 13, ड्राफ्ट्समैन (सिविल) के 2, सर्वेक्षक और प्लम्बर के 2-2 पद और कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामिंग हेल्पर (COPA) के 18 पद भरे जाएंगे. 

डिप्लोमा अप्रेंटिसशिप
सिविल- 5 पद
इलेक्ट्रिकल- 4 पद
जीएनएम (जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफ)- 4 पद

ग्रेजुएट अप्रेंटिसशिप
नर्सिंग- 2 पद
होटल मैनेजमेंट-1 पद
फार्मासिस्ट ग्रेजुएट- 2 पद

भर्ती नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक देखने के लिए यहां क्लिक करें

आवेदन शुल्क
एनएचपीसी अप्रेंटिस भर्ती 2024 के लिए उम्मीदवारों को किसी तरह का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा.

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से संबंधित ट्रेड में आईटीआई पास का सर्टिफिकेट होना चाहिए. इस भर्ती के लिए इंजीनियरिंग या टेक्नोलॉजी में डिप्लोमा होल्डर्स और ग्रेजुएट भी आवेदन कर सकते हैं. 

आयु सीमा
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा न्यूनतम 18 साल होना चाहिए, जबकि अधिकतम आयु 30 साल निर्धारित की गई है.

Trending news