Delhi Sarkari Naukri: दिल्ली में 760 पदों पर निकलीं सरकारी नौकरी, जानिए आप आवेदन कर सकते हैं या नहीं
Advertisement

Delhi Sarkari Naukri: दिल्ली में 760 पदों पर निकलीं सरकारी नौकरी, जानिए आप आवेदन कर सकते हैं या नहीं

Delhi Jal Board JA Recruitment 2024:  एनसीटी दिल्ली सरकार ने दिल्ली जल बोर्ड में जूनियर असिस्टेंट के 760 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. 

Delhi Sarkari Naukri: दिल्ली में 760 पदों पर निकलीं सरकारी नौकरी, जानिए आप आवेदन कर सकते हैं या नहीं

Delhi Jal Board Junior Assistant Recruitment 2024: दिल्ली सरकार ने दिल्ली जल बोर्ड में शहरी विकास विभाग के तहत जूनियर असिस्टेंट के पदों की भर्ती के लिए ड्राफ्ट नोटिफिकेशन जारी किया है. भर्ती अभियान के माध्यम से कैटेगरी सी के तहत जूनियर असिस्टेंट के कुल 760 पद भरे जाएंगे.

जारी किए गए शॉर्ट नोटिस के मुताबिक, 85 फीसदी पद डायरेक्ट भर्ती के आधार पर भरे जाएंगे जबकि 10 फीसदी खाली ग्रुप सी कर्मचारियों के माध्यम से भरी जाएगी.  आप दिल्ली जल बोर्ड जूनियर असिस्टेंट भर्ती अभियान के संबंध में पात्रता, आयु सीमा, आवेदन और सेलेक्शन प्रोसेस, सैलरी और अन्य डिटेल समेत सभी डिटेल यहां चेक कर सकते हैं.

Delhi Jal Board Junior Assistant 2024 Vacancies

कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से जूनियर असिस्टेंट पदों के लिए पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं. आपको सलाह दी जाती है कि इन वैकेंसी के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को ठीक से पढ़ लें.

Delhi Jal Board Junior Assistant 2024 Eligibility and Age Limit

जूनियर असिस्टेंट पदों के लिए पात्रता मानदंड और आयु सीमा परीक्षा प्राधिकरण द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई है. इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे डिटेल के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें. वैसे आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की आयु कम से कम 18 साल होनी चाहिए. वहीं अधिकतम आयु सीमा 25 साल है.

यह भी पढ़ें: मर्चेंट नेवी में 4108 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, तुरंत करें आवेदन, जानें योग्यता

Educational Qualification

कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं कक्षा या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए.
उम्मीदवार की कंप्यूटर पर अंग्रेजी में टाइपिंग स्पीड 35 शब्द प्रति मिनट या हिंदी में 30 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए. आपको सलाह दी जाती है कि पदों की शैक्षणिक योग्यता की डिटेल के लिए नोटिफिकेशन चेक कर लें.

Delhi Jal Board Junior Assistant 2024 Salary

इन पदों पर सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को पे मैट्रिक्स में लेवल-2 (19900-63200 रुपये) के वेतनमान में रखा जाएगा.

Steps to Apply for the Delhi Jal Board Junior Assistant Posts

संबंधित विभाग जल्द ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन प्रक्रिया, आवेदन के तरीके और अन्य अपडेट समेत डिटेल नोटिफिकेशन जारी करेगा. आपको सलाह दी जाती है कि इस संबंध में डिटेल के लिए आधिकारिक वेबसाइट समय समय पर चेक करते रहें.

नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये  https://udd.delhi.gov.in/sites/default/files/UD/circulars-orders/new_doc... है.

यह भी पढ़ें: UPSC की तैयारी के दौरान पिता ने ऐसे की मदद कि बेटी पहले प्रयास में बन गई IAS

Trending news