MPPSC ने जारी किया SSE का एडमिट कार्ड, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक
Advertisement
trendingNow12039715

MPPSC ने जारी किया SSE का एडमिट कार्ड, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक

MPPCS Admit Card 2023: एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले Madhya Pradesh Public Service Commission की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाना होगा.

MPPSC ने जारी किया SSE का एडमिट कार्ड, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक

MP SSE Mains 2022 Admit Card: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (एमपीपीएससी) ने एमपी राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2022 का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जिन कैंडिडेट्स ने प्रीलिम्स क्लियर कर लिया है, वे आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in से एडमिट कार्ड चेक और डाउनलोड कर सकते हैं. शेड्यूल के मुताबिक, एमपीपीएससी एसएसई मुख्य 2022 परीक्षा 08 से 13 जनवरी, 2024 तक होने वाली है.

यह ध्यान रखना जरूरी है कि परीक्षा मूल रूप से 26 से 31 दिसंबर, 2023 के लिए निर्धारित की गई थी. एमपीपीएससी प्रारंभिक परीक्षा 31 मई, 2023 को दो सेशन में आयोजित की गई थी - सुबह 10:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक (सामान्य अध्ययन) और दोपहर 2:15 बजे से 4:15 बजे तक (सामान्य योग्यता). एमपीपीएससी एसएसई प्रारंभिक परीक्षा रिजल्ट 2022 की घोषणा 12 जुलाई, 2023 को की गई थी और कुल 10,351 उम्मीदवारों ने एमपी एसएसई मुख्य परीक्षा 2023 के लिए क्वालिफाई किया.

How to download the MP SSE Mains 2022 Admit Card?

  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले Madhya Pradesh Public Service Commission की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाना होगा.

  • वेबसाइट के होमपेज पर आपको SSE Mains 2022 admit card का लिंक मिलेगा उस पर क्लिक करें.

  • क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा. अब यहां मांगी गई डिटेल भरकर सबमिट कर देना है. 

  • सबमिट करते ही आपका एडमिट कार्ड आपके सामने स्क्रीन पर होगा. अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं.

पूरे सिलेक्शन प्रोसेस में प्री एग्जाम, मेन्स एग्जाम और एक इंटरव्यू राउंड शामिल हैं. एमपीपीएससी का टारगेट इन फेज के माध्यम से कैंडिडेट्स के गहन मूल्यांकन पर जोर देते हुए खाली पदों को सावधानीपूर्वक भरना है. संभावित उम्मीदवारों से आग्रह किया जाता है कि वे रिवाइज्ड शेड्यूल से अवगत रहें और आने वाले मेन्स एग्जम में अपने पार्टिसिपेशन की सुविधा के लिए अपने एडमिट कार्ड समय पर डाउनलोड करना सुनिश्चित करें. डिटेल जानकारी और अपडेट के लिए, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक एमपीपीएससी वेबसाइट देखें.

Trending news