IAS Tina Dabi ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, दोनों ऐसे आए नजर
Advertisement
trendingNow11527830

IAS Tina Dabi ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, दोनों ऐसे आए नजर

IAS Tina Dabi and IAS Pradeep Gawande: टीना डाबी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने कुछ समय के लिए डेट किया था. IAS प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के लातूर जिले के हैं. प्रदीप गवांडे ने अपनी तैयारी दिल्ली में की थी.

IAS Tina Dabi ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, दोनों ऐसे आए नजर

IAS Tina Dabi Salary: आईएएस टीना डाबी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. वह सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं. इस समय टीना डाबी राजस्थान के जैसलमेर जिला की कलेक्टर हैं. IAS अधिकारी टीना डाबी की लव स्टोरी और शादी हमेशा सुर्खियों में रही है, चाहे वह अतहर आमिर खान के साथ शादी हो या फिर तलाक के लिए फाइल करने की बात हो, या IAS अधिकारी प्रदीप गावंडे के साथ उनकी दूसरी शादी हो. सबकुछ चर्चाओं में रहा है. 

अतहर आमिर खान के साथ तलाक के बाद, आईएएस टीना डाबी और आईएएस डॉ प्रदीप गावंडे एक दूसरे के करीब आए और पिछले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध गए. मुताबिक, टीना और प्रदीप की मुलाकात एक ऑफिशियल एंगेजमेंट के दौरान हुई थी, जहां से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई और जल्द ही वह शादी तक पहुंच गई.

टीना डाबी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने कुछ समय के लिए डेट किया था. हालांकि, टीना कभी-कभी अपने आधिकारिक हैंडल पर एक साथ उनकी फोटो शेयर करती हैं जो उनके प्यार और एक-दूसरे की केयरिंग को दर्शाता है.

fallback

हाल ही में टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम की डीपी बदल ली है. डीपी देखेने में ब्लैक एंड व्हाइट जैसी लग रही है. इसमें टीना डाबी अपने पति प्रदीप गवांडे के साथ खड़ी हैं. दोनों एक दूसरे की तरफ देख रहे हैं और स्माइल कर रहे हैं. 

IAS प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के लातूर जिले के हैं. प्रदीप गवांडे ने अपनी तैयारी दिल्ली में की थी. प्रदीप साल 2013 बैच के आईएएस अफसर हैं और उनकी ऑल इंडिया रैंक 478 थी. प्रदीप गवांडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था.  प्रदीप गवांडे ने औरंगाबाद से मेडिकल की पढ़ाई की, फिर कई अस्पतालों में बतौर डॉक्टर अपनी सेवाएं भी दीं हैं.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news