IAS Tina Dabi: जब साड़ी की दुकान में अचानक शॉपिंग करने पहुंच गईं आईएएस टीना डाबी! फिर हुआ ये
Advertisement
trendingNow11531686

IAS Tina Dabi: जब साड़ी की दुकान में अचानक शॉपिंग करने पहुंच गईं आईएएस टीना डाबी! फिर हुआ ये

IAS Tina Dabi Biography: टीना डाबी कभी अपने काम करने के तरीके तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. टीना डाबी ने साल 2015 में यूपीएससी का एग्जाम दिया था और अपने बैच की टॉपर रही थीं.

IAS Tina Dabi: जब साड़ी की दुकान में अचानक शॉपिंग करने पहुंच गईं आईएएस टीना डाबी! फिर हुआ ये

IAS Tina Dabi Wikipedia: आईएएस टीना डाबी देश की चर्चित आईएएस में से एक हैं. वह फील्ड में लगातार नजर आती रहती हैं. आईएएस बनने के लिए मेहनत तो खूब करनी पड़ती है, लेकिन इसे करने का भी तरीका होता है. अगर आपने सही स्ट्रेटजी बनाकर यूपीएससी की तैयारी कर ली तो फिर आपके सेलेक्ट होने के चांसेज बढ़ जाते हैं. अगर आप अपनी ग्रेजुएशन कर रहे हैं और इस बात को ध्यान में रखकर पढ़ाई करें कि आपको आगे चलकर यूपीएससी का एग्जाम देना है तो आपके लिए यूपीएससी की तैयारी करना थोड़ा सा आसान हो जाता है. 

आईएएस टीना डाबी अपने बैच की टॉपर हैं. उन्होंने साल 2015 में यूपीएससी का एग्जाम दिया था और अपने बैच की टॉपर रही थीं. यूपीएससी क्लियर करने के बाद वह IAS बनीं. इसके बाद उनकी ट्रेनिंग LBSNAA में पूरी हुई. ट्रेनिंग के बाद उन्हें राजस्थान कैडर मिला. उन्होंने राजस्थान में अलग अलग विभागों में काम किया है. इस समय वह राजस्थान के जैसलमेर जिले की कलेक्टर हैं. यह पहली बार है जब टीना डाबी को किसी जिले की कलेक्टर बनाया गया है. 

आईएएस टीना डाबी का एक वीडियो सोशल मीडिया में आया है जिसमें टीना डाबी एक साड़ी की दुकान में बैठी दिखाई दे रही हैं. जिले की कलेक्टर को अपनी दुकान मे देख दुकानदार की तरफ से उनकी खातिरदारी की जाती है. टीना डाबी को चाय-नाश्ता कराया जाता है. इस वीडियो मे टीना डाबी के अलावा एक कैमरामैन, 2 दुकानदार और कुछ अन्य लोग भी दिख रहे हैं. 

आपको बता दें कि टीना डाबी कभी अपने काम करने के तरीके तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. टीना डाबी ने जब अपने ही बैच के सेकंड टॉपर आमिर अतहर से शादी की थी तो भी उसकी खूब चर्चा हुई थी. इसके बाद जब साल 2020 में उनका तलाक हुआ वह भी चर्चा में रहा. इसके बाद साल 2022 में टीना डाबी ने राजस्थान कैडर के ही आईएएस अफसर प्रदीप गावंडे से दूसरी शादी की वो भी चर्चा में रही.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news