Professor Bharti 2023: बांदा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी की वैकेंसी के लिए आवेदन करने का आखिरी मौका
Advertisement
trendingNow11680525

Professor Bharti 2023: बांदा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी की वैकेंसी के लिए आवेदन करने का आखिरी मौका

BUAT Recruitment 2023: बांदा यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी ने वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती के जरिए प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. यहां देखें डिटेल्स और कर दें आवेदन

Professor Bharti 2023: बांदा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी की वैकेंसी के लिए आवेदन करने का आखिरी मौका

BUAT Recruitment 2023: बीयूएटी में विभिन्न विभागों में प्रोफेसर पदों के लिए वैकेंसी निकाली हैं. बांदा यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी ने इसके लिए योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए हैं. संस्थान इस भर्ती के माध्यम से प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर रिक्तियां करने जा रहा है.

बीयूएटी भर्ती 2023 (BUAT Recruitment 2023) के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है और फॉर्म भरने की आज आखिरी तारीख है. इच्छुक कैंडिडेट्स बांदा यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी की ऑफिशियल वेबसाइट buat.edu.in. पर जाकर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं.  

ये है आवेदन की लास्ट डेट
इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 मई 2023 निर्धारित की गई है. कैंडिडेट्स के पास आवेदन फॉर्म जमा करने के लिए आज शाम 5 बजे तक का समय है. 

ये रही वैकेंसी डिटेल्स
इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से बीयूएटी के अलग-अलग विभागों में  प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के कुल 37 पदों पर कैंडिडेट्स की पोस्टिंग की जाएगी.

आवेदन शुल्क
जनरल और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 1,500 रुपये एप्लीकेशन फॉर्म देना होगा. जबकि, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 750 रुपये फीस तय की गई है. 

आवेदन के लिए योग्यता
आवेदक के पास संबंधित विषय में मास्टर डिग्री होना चाहिए. साथ ही कैंडिडेट्स ने नेट, सेट, स्लेट आदि में से कोई एग्जाम क्वालिफाई किया होना चाहिए.

सैलरी
असिस्टेंट प्रोफेसर - 57,700 रुपये प्रतिमाह सैलरी है. 
एसोसिएट प्रोफेसर - 1,31,400 रुपये प्रतिमाह सैलरी है 
प्रोफेसर पद - सैलरी 1,44,200 रुपये महीना है. 

इस पते पर भेजना होगा आवेदन
इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले यूनिवर्सिटी की वेबसाइट से आवेदन फॉर्म डाउनलोड करके भरें. इसके साथ शुल्क का डिमांड ड्राफ्ट डीडी नियंत्रक, बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, बांदा उ.प्र. के नाम पर बनेगा. 
 इस पते पर भेज दें आवेदन – 'निदेशक प्रशासन एवं अनुश्रवण, बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, बांदा - 210001, उत्तर प्रदेश. 

Trending news