Cheap Flight Tickets: दिवाली का बंपर ऑफर! सिर्फ 1499 रुपये में इन सभी शहरों के लिए बुक करें फ्लाइट टिकट
Advertisement
trendingNow11401874

Cheap Flight Tickets: दिवाली का बंपर ऑफर! सिर्फ 1499 रुपये में इन सभी शहरों के लिए बुक करें फ्लाइट टिकट

Cheap Flight India: विस्तारा एयरलाइन (vistara airlines) आपके लिए खास ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप सस्ते में हवाई टिकट (cheap flight tickets) करा सकते हैं. त्योहारी सीजन को देखते हुए विस्तारा की तरफ से यह सुविधा शुरू की गई है. 

Cheap Flight Tickets: दिवाली का बंपर ऑफर! सिर्फ 1499 रुपये में इन सभी शहरों के लिए बुक करें फ्लाइट टिकट

Cheap Flight Tickets: फेस्टिव सीजन (Festive Season) में अगर आपका हवाई सफर करने का प्लान है तो अब आप सस्ते में टिकट बुक करा सकते हैं. विस्तारा एयरलाइन (vistara airlines) आपके लिए खास ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप सस्ते में हवाई टिकट (cheap flight tickets) करा सकते हैं. त्योहारी सीजन को देखते हुए विस्तारा की तरफ से यह सुविधा शुरू की गई है. 

कंपनी ने शुरू की सेल
विस्तारा एयरलाइन आपको घरेलू और इंटरनेशनल टिकट पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है. एयरलाइन की ओर से विस्तारा फेस्टिव सेल (Vistara Festive Sale) का ऐलान किया गया है. यह सेल इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस तीनों ट्रैवल क्लास के लिए है तो आप अपनी सुविधा के हिसाब से टिकट बुकिंग करा सकते हैं. 

कब से कब तक है सेल?
आपको बता दें कंपनी ने सभी डोमेस्टिक सेक्टर के लिए यह सेल की शुरू की है. कंपनी की यह सेल 17 अक्टूबर से शुरू हो गई है और 19 अक्टूबर तक चलेगी. यानी आज घरेलू टिकट करने वाले यात्रियों के लिए आखिरी दिन है. वहीं, इंटरनेशनल टिकट की बुकिंग आप 20 अक्टूबर तक कर सकते हैं. 

31 मार्च तक की टिकट करा सकते हैं बुक
आपको बता दें इस सेल में आप 23 अक्टूबर 2022 से 31 मार्च 2023 के बीच की यात्रा के लिए टिकट बुक करा सकते हैं.

कितनी मिलेगी टिकट बुकिंग में छूट
अगर इस सेल में टिकट के किराए की बात की जाए तो इकोनॉमी क्लास में एक तरफ का घरेलू हवाई यात्रा का टिकट 1499 रुपये में बुक हो सकता है. इसके अलावा प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में 2999 रुपये में और बिजनेस क्लास के लिए आप 8999 रुपये में टिकट बुकिंग शुरू कर सकते हैं. 

काठमांडू के लिए कितने में होगी बुकिंग?
इसके अलावा दिल्ली से काठमांडू जाने वाले ग्राहकों को इकोनॉमी क्लास के लिए 14,149 रुपये, प्रीमियम क्लास के लिए 18,499 रुपये और बिजनेस क्लास के लिए 42,499 रुपये से टिकट बुकिंग करा सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news