Twin Tower Noida: सोसायटी में रहने वालों के लिए बड़ी खबर! घर में नहीं आ सकेंगे गेस्ट और बालकनी में जाने पर भी रोक
Advertisement
trendingNow11318581

Twin Tower Noida: सोसायटी में रहने वालों के लिए बड़ी खबर! घर में नहीं आ सकेंगे गेस्ट और बालकनी में जाने पर भी रोक

Twin Tower Demoiltion: RWA ने ट्विन टावर के आसपास रहने वाले लोगों को जरूरी निर्देश दिए हैं, जिसको सभी को फॉलो करना है. 

ट्विन टावर

Twin Tower Noida: अगर आप भी सोसायटी में रहते हैं तो यह आपके लिए जरूरी खबर है. सुपरटेक के ट्विन टावर (Twin Tower) को गिराने की आखिरी प्रक्रिया जारी है. RWA ने ट्विन टावर के आसपास रहने वाले लोगों को जरूरी निर्देश दिए हैं. Twin Tower ब्लास्ट के दौरान किसी भी तरह की अनहोनी न हो इसी को ध्यान में रखते हुए लोगों को टैरेस पर जाने से मना किया है. इसके अलावा बालकनी में भी जाने की परमिशन नहीं है. 

आसपास की सोसायटी में रहते हैं 5000 लोग
RWA ने बताया कि टैरेस या फिर छत पर जाने वाले सभी रास्तों को बंद करने के निर्देश दिए गए हैं. बता दें ट्विट टावर के आसपास ATS Village, सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट, सिल्वर सिटी, पार्श्वनाथ प्रेस्टीज, पार्श्वनाथ सृष्टि समेत आसापस की 5 और सोसायटी में करीब 5000 से भी ज्यादा लोग रहते हैं. 

28 अगस्त को खाली करना होगी सोसायटी
आपको बता दें 28 अगस्त को ATS Village और सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट में रहने वाले लोगों को सोसायटी को पूरी तरह से खाली करना होगा. इसके साथ ही आसपास वाली सोसायटी में रहने वाले घरों में गेस्ट के आने की भी परमिशन नहीं होगी. 

किस तरह से हो सुरक्षा
इसके अलावा आरडब्लूए ने एमराल्ड और ATS Village की सुरक्षा के लिए जियो-टेक्सटाइल कवरिंग सिस्टम की व्यवस्था की है, जिससे इन सोसायटी को कोई भी नुकसान न हो. बता दें लोहे के तार और खास प्रकार के कपड़ों से इन इमारतों को कवर किया जाएगा. 

11 बजे के बाद नहीं निकल पाएंगे घर के बाहर
बता दें ब्लास्ट के दिन 11 बजे के बाद इन लोगों को बाहर निकलने की परमिशन नहीं होगी. इसके साथ सभी निवासियों को एसी को कवर करने का भी आदेश दिया है. साथ ही सोसायटी खाली करने के दौरान गैस स्विच, साभी लाइटें और मेन स्विच को बंद करने के आदेश दिए गए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news