IPO News: अगले हफ्ते निवेशकों के पैसे हो जाएंगे दोगुने! आ रहा बंपर कमाई का मौका, फटाफट करें चेक
Advertisement
trendingNow11427977

IPO News: अगले हफ्ते निवेशकों के पैसे हो जाएंगे दोगुने! आ रहा बंपर कमाई का मौका, फटाफट करें चेक

Upcoming IPO Latest News: अगर आप भी बाजार में पैसा लगाकर कमाई करने का प्लान बना रहे हैं तो अब आपको एक अच्छा मौका मिलने वाला है. 4 कंपनियों के आईपीओ अगले हफ्ते आने वाले हैं तो ऐसे में आप करीब 14000 रुपये लगाकर अच्छी कमाई कर सकते हैं. 

IPO News: अगले हफ्ते निवेशकों के पैसे हो जाएंगे दोगुने! आ रहा बंपर कमाई का मौका, फटाफट करें चेक

Upcoming IPO: शेयर बाजार (Share Market) में पैसा लगाने वाले निवेशकों के लिए अच्छी खबर है. अगर आप भी बाजार में पैसा लगाकर कमाई करने का प्लान बना रहे हैं तो अब आपको एक अच्छा मौका मिलने वाला है. 4 कंपनियों के आईपीओ अगले हफ्ते आने वाले हैं तो ऐसे में आप करीब 14000 रुपये लगाकर अच्छी कमाई कर सकते हैं. 

निवेशकों के पैसे हुए दोगुने
आपको बता दें निवेशकों ने आईपीओ के जरिए मोटी कमाई की है. निवेशकों के पैसे आईपीओ के जरिए कुछ ही समय में दोगुने हो गए हैं. तो ऐसे में एक बार आपको फिर से बंपर कमाई करने का मौका मिल रहा है. 

आइए चेक करें किन कंपनियों के आईपीओ कब हो रहे हैं ओपन-

1. Archean Chemical Industries IPO
आर्कियन केमिकल इंडस्ट्रीज का आईपीओ जल्द ही ओपन होने वाला है. कंपनी का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 9 नवंबर को ओपन होगा और 11 नवंबर को बंद होगा. कंपनी इस आईपीओ में 805 करोड़ शेयर पहली बार और 1.61 करोड़ शेयर्स ऑफर फॉर सेल (OFS) के जरिए बेच रही है. आईपीओ का प्राइस बैंड 386-407 रुपये प्रति शेयर होगा. इसके जरिए कंपनी 1,462 करोड़ रुपये जुटाएगी. 

2. Five Star Business Finance IPO
फाइव स्टार बिजनेस फाइनेंस कंपनी भी निवेशकों के लिए आईपीओ लेकर आ रही है. कंपनी आईपीओ के जरिए 1960 करोड़ रुपये जुटाने का प्लान बना रही है. आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 450-474 रुपये तय किया गया है. निवेशक 8 नवंबर से लेकर 11 नवंबर तक निवेश कर सकते हैं.  

3. Kaynes Technology India IPO
कैनेस इलेक्ट्रिक इंडिया का आईपीओ 10 नवंबर से 14 नवंबर तक ओपन होगा. इस आईपीओ का प्राइस बैं 559-587 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है. इस आईपीओ के जरिए कंपनी 857.8 करोड़ रुपये जुटाने का प्लान बना रही है. 

4. Inox Green Energy IPO
इसके अलावा आईनॉक्स ग्रीन एनर्जी सर्विसेज भी आईपीओ लेकर आ रही है. कंपनी का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 11 को ओपन होगा और 15 नवंबर को बंद हो जाएगा. कंपनी इस आईपीओ के जरिए 740 करोड़ रुपये जुटाने का प्लान बना रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news