अब ट्रेन में भी होगी स्विगी से फूड डिलीवरी, आईआरसीटीसी के साथ हुई डील
Advertisement
trendingNow12124979

अब ट्रेन में भी होगी स्विगी से फूड डिलीवरी, आईआरसीटीसी के साथ हुई डील

ट्रेन में सफर का मजा तो तब आता है, जब गरमा-गरम खाना सामने हो, लेकिन चलती ट्रेन में अक्सर लोगों की ये ख्वाहिशें पूरी नहीं हो पाती है. ट्रेन की पैंट्री कार में मिलने वाला खाना अगर आपको मायूस करता है तो ये खबर आपके लिए खुशखबरी से कम नहीं है.

irctc swiggy deal

IRCTC-Swiggy Deal: ट्रेन में सफर का मजा तो तब आता है, जब गरमा-गरम खाना सामने हो, लेकिन चलती ट्रेन में अक्सर लोगों की ये ख्वाहिशें पूरी नहीं हो पाती है. ट्रेन की पैंट्री कार में मिलने वाला खाना अगर आपको मायूस करता है तो ये खबर आपके लिए खुशखबरी से कम नहीं है. अब चलती ट्रेन आप स्वादिष्ट खाने का मजा ले सकेंगे. आईआरसीटीसी ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप स्विगी से साथ डील कर ली है. आईआरसीटीसी  ने फूड ऑर्डरिंग सिस्टम को और मजबूत करने के लिए ये डील की है. 

IRCTC ने फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी ऐप स्विगी के साथ डील की है. इस डील के बाद अब स्विगी ट्रेन में भी फूड की डिलीवरी कर सकेगा. फिलहाल ये सर्विस 4 स्टेशनों पर मिलेगा. फिलहाल ये सर्विस आपको बैंगलुरु, भुवनेश्वर, विजयवाड़ा और विशाखापत्तनम के रेलवे स्टेशनों पर मिलेगी.आईआरसीटीसी और स्विगी की इस डील के बाद अब ट्रेन में सफर कर रहे यात्री आसानी से ई-कैटरिंग पोर्टल के जरिए स्विगी पर ऑर्डर कर सकेंगे. 

कैसे आप तक पहुंचेगा ऑर्डर  
-आपको IRCTC ई-कैटरिंग पोर्टल पर जाकर सबसे पहले अपना पीएनआर भरना होगा. 
-इसके बाद लिस्ट में आ रहे आउलेट्स में से एक को चुनना है. 
-अपनी पसंद का खाना चुनकर ऑर्डर करें. 
-पेमेंट के लिए आप ऑनलाइन पेमेंट या कैश ऑन डिलीवरी ऑर्डर शेड्यूल करें. 

IRCTC ने  ट्रेन में प्री ऑर्डर फूड डिलीवरी के लिए आईआरसीटीसी से पहले जोमैटो के साथ भी डील की थी. जोमैटो के साथ डील के तहत दिल्ली, प्रयागराज, कानपुर, लखनऊ और वाराणसी समेत कुछ चयनित स्टेशनों पर ही इसकी सर्विसेस मिल रही है. धीरे-धीरे इनकी सर्विसेस में विस्तार होगा.  

Trending news