SBI के करोड़ों ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले, दिवाली से पहले बैंक ने कर दिया बड़ा ऐलान
Advertisement

SBI के करोड़ों ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले, दिवाली से पहले बैंक ने कर दिया बड़ा ऐलान

SBI Net Banking: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) की तरफ से देश के करोड़ों ग्राहकों के लिए खास सुविधा शुरू की गई है. बैंक की ओर से कुछ नए नंबर जारी किए गए हैं. आप इन नंबरों को तुरंत अपने फोन में सेव करें.

SBI के करोड़ों ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले, दिवाली से पहले बैंक ने कर दिया बड़ा ऐलान

SBI Online: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) की तरफ से देश के करोड़ों ग्राहकों के लिए खास सुविधा शुरू की गई है. बैंक की ओर से कुछ नए नंबर जारी किए गए हैं. इस बार दिवाली पर अगर आपको भी कोई बैंक से जुड़ा काम है तो ये नंबर आपके बहुत ही फायदे हैं. एसबीआई ने इस सुविधा के बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. 

SBI ने किया ट्वीट
एसबीआई ने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि चलते-फिरते बैंकिंग सहायता के लिए अब एसबीआई ग्राहक हमारा नया नंबर याद रखें. बैंक के ग्राहक एसबीआई के नए टोल फ्री नंबर पर कॉल कर सकते हैं. यहां आपको घर बैठे ही सभी बैंकिंग सुविधाएं मिल जाएंगी. बैंक ने बताया है कि 1800 1234 और 1800 2100 पर कॉल कर सकते हैं. 

जारी हुए नए टोल फ्री नंबर
देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई की ओर से नए टोल फ्री नंबर जारी किए हैं. इन नंबरों पर ग्राहकों को घर बैठे ही कई सुविधाएं मिल जाएंगी. आइए आपको बताते हैं कि किन-किन सुविधाओं का फायदा आप ले सकते हैं. 

किन सुविधाओं का ले सकते हैं फायदा-
>> अकाउंट बैलेंस चेक कर सकते हैं. 
>> आखिरी के 5 ट्रांजेक्शन के बारे में पता लगा सकते हैं
>> एटीएम कार्ड ब्लॉक करवाना और डिस्पेच स्टेटस चेक करना
>> चेक बुक का स्टेटस चेक करना
>> टीडीएस डिटेल्स पता लगाना
>> पुराने कार्ड को ब्लॉक करने के बाद नए एटीएम कार्ड के लिए रिक्वेस्ट करना

24 घंटे उपलब्ध रहेगी सुविधा
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ये सर्विस 24 घंटे और सातों दिन उपलब्ध है. बैंक ने त्योहारी सीजन में ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए ये नए नंबर जारी किए हैं, जिससे कि छुट्टी वाले दिन भी ग्राहक की बैंक की सुविधाओं का फायदा ले सकें. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news