Budget 2023: पीएम मोदी का सांसदों को न‍िर्देश, बजट के बाद म‍िड‍िल क्‍लॉस के ल‍िए करना होगा यह काम
Advertisement

Budget 2023: पीएम मोदी का सांसदों को न‍िर्देश, बजट के बाद म‍िड‍िल क्‍लॉस के ल‍िए करना होगा यह काम

Nirmala sitharaman: संसद परिसर में आयोजित भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोलते हुए पीएम मोदी ने पार्टी के सभी सांसदों को जनता के बीच जाकर गरीबों व म‍िड‍िल क्‍लॉस को यह बताने का निर्देश दिया कि आम बजट में उन्हें क्या-क्या मिला है.

Budget 2023: पीएम मोदी का सांसदों को न‍िर्देश, बजट के बाद म‍िड‍िल क्‍लॉस के ल‍िए करना होगा यह काम

PM Modi on Union Budget: पीएम मोदी ने 1 फरवरी को बजट पेश होने के बाद मंगलवार को कहा क‍ि यून‍ियन बजट 2023 में सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है. उन्‍होंने आम बजट को गरीबों के हित वाला बजट बताते हुए कहा कि यह बजट भाजपा भाजपा सरकार द्वारा पेश किए गए अब तक के सभी 10 बजट का सेंटर प्‍वाइंट गरीबों का हित ही रहा है. संसद परिसर में आयोजित भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोलते हुए पीएम मोदी ने पार्टी के सभी सांसदों को जनता के बीच जाकर गरीबों व म‍िड‍िल क्‍लॉस को यह बताने का निर्देश दिया कि आम बजट में उन्हें क्या-क्या मिला है.

पीएम मोदी का स्‍वागत क‍िया गया
बैठक में जनकल्याणकारी और प्रोग्रेस‍िव बजट पेश करने के लिए पीएम मोदी का स्‍वागत क‍िया गया. बीजेपी पार्ल‍ियामेंट्री बोर्ड की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बजट के लिए पीएम को बधाई देते हुए उनका अभिनंदन किया. बजट के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का भी अभिनंदन किया गया. संसदीय दल की बैठक के बारे में जानकारी देते हुए केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने बताया कि पीएम मोदी ने बजट को लेकर अपने अनुभवों का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें अब तक कुल मिलाकर 25 बजट सत्र का अनुभव हो चुका है.

10 बजट का सेंटर प्‍वाइंट रहा यह बजट
अंतरिम बजट कुल मिलाकर भाजपा सरकार की तरफ से पेश क‍िए गए अब तक के सभी 10 बजट का सेंटर प्‍वाइंट रहा है. पीएम ने सभी सांसदों को गरीबों और म‍िड‍िल क्‍लॉस के साथ, समाज के सभी वर्गों के साथ बजट को लेकर संवाद कर उन्हें बजट की जानकारी देने को कहा है. पीएम ने जी-20 की अध्यक्षता से जुड़े अब तक हुई 20 बैठकों की जानकारी देते हुए बताया कि भारत आने वाले विदेशी मेहमानों ने भारत की तैयारियों और मेहमाननवाजी की तारीफ की है. (Input: IANS)

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news