Advertisement
photoDetails1hindi

IPO: 15 हजार से भी कम लगाकर आज से यहां कमाई का शानदार मौका, आप भी फटाफट करें न‍िवेश

Upcoming IPO: शेयर बाजार में मुनाफा कमाने के लिए अगर आप आईपीओ खुलने का इंतजार कर रहे हैं तो आज से आपके पास यह मौका है. आपको बता दें 27 सितंबर से तीन कंपनियों के आईपीओ खुल गए हैं और एक कंपनी ऑफर फॉर सेल लेकर आ रही है.

1/5

आईपीओ की लिस्टिंग के दौरान आपको अच्‍छा मुनाफा हो सकता है. लेकिन कई बार आईपीओ में पैसा लगाना निवेशकों को नुकसान भी दे जाता है. ऐसे में क‍िस आईपीओ में पैसा लगाना सही रहेगा और क‍िसमें नहीं, आप कहां लिस्टिंग गेन का फायदा उठा सकते हैं, इसके लिए मार्केट एक्सपर्ट की राय ले सकते हैं.

2/5

Indong Tea Company Ltd. कंपनी चाय के बिजनेस में है और कंपनी का आईपीओ 27 स‍ितंबर से खुल गया है. 29 सितंबर को इसकी क्लोजिंग डेट है. कंपनी का ऑफर प्राइस या प्राइस बैंड 26 रुपये है और इसका इश्यू साइज 6.83 करोड़ रुपये है.

3/5

साइबर मीड‍िया र‍िसर्च एंड सर्व‍िस ल‍िम‍िटेड (Cyber Media Research & Services Ltd) 27 स‍ितंबर से ऑफर फॉर सेल (OFS) लेक‍र आई है. कंपनी ने इसका ऑफर प्राइस 171-180 रुपये के बीच तय किया है. इसकी क्लोजिंग डेट भी 29 सितंबर है.

4/5

Concord Control Systems Ltd भी मार्केट में आईपीओ लेकर आई है. कंपनी का आईपीओ 27 सितंबर से खुलेगा और 29 सितंबर तक यहां पैसा लगाने का टाइम मिलेगा. इसका इश्यू साइज 53-55 रुपए के बीच में बताया जा रहा है और इसका इश्यू साइज 8.32 करोड़ रुपए है.

5/5

27 स‍ितंबर से एक और कंपनी Cargotrans Maritime Ltd का आईपीओ (IPO) भी खुल रहा है. इसका प्राइस बैंड 45 रुपये है, इसकी क्लोजिंग डेट 29 सितंबर 2022 है. इस आईपीओ का इश्यू साइज 4.86 करोड़ रुपये है. इस साल कुछ 53 आईपीओ शेयर बाजार में उतरने वाले हैं.

(डिसक्लेमर: किसी भी निवेश से पहले वित्तीय सलाहकार से जरूर सलाह लें. जी न्‍यूज किसी भी शेयर या आईपीओ में निवेश की सलाह नहीं देता.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़