Advertisement
photoDetails1hindi

Shark Tank India: फिल्मी हसीना से कम नहीं शार्क टैंक जज अनुपम मित्तल की वाइफ, PICS में देंखे ग्लैमर

Anupam Mittal's Wife: टीवी शो शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) बहुत मशहूर है और अब इस शो का नया सीजन बीते 2 जनवरी को फिर से शुरू हो गया है. शार्क टैंक इंडिया के जज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. शार्क टैंक इंडिया के एक जज अनुपम मित्तल (Anupam Mittal) हैं और आजकल उनकी वाइफ आंचल कुमार (Anchal Kumar) की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. लोग अनुपम मित्तल की वाइफ की फोटो देखकर कह रहे हैं कि वो किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं. आंचल कुमार निजी जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं. आइए शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल की वाइफ के बारे में जानते हैं.

1/5

बता दें कि अनुपम मित्तल शादी डॉट कॉम (Shaadi.com) के भी मालिक हैं. उनकी पत्नी आंचल कुमार (Aanchal Kumar) काफी लाइमलाइट में रहती हैं. अनुपम मित्तल की पत्नी आंचल कुमार एक मॉडल भी हैं.

2/5

जान लें कि आंचल कुमार की खूबसूरती के आगे फिल्मी हसीनाएं भी फेल हैं. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वो टीवी शो बिग बॉस 4 का हिस्सा थीं. इंस्टाग्राम पर भी आंचल कुमार के 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

3/5

गौरतलब है कि अनुपम मित्तल की पत्नी आंचल कुमार मॉडलिंग में अच्छा करियर बना चुकी हैं. आंचल कुमार कई मशहूर ब्रांड के लिए विज्ञापन कर चुकी हैं. उन्होंने कई कमर्शियल असाइनमेंट किए हैं.

4/5

बता दें कि अनुपम मित्तल की पत्नी आंचल कुमार (Aanchal Kumar) फैशन और स्टाइल में काफी आगे रहती हैं. इंस्टाग्राम पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनका स्टाइलिश अंदाज कई बार देखने को मिला है.

5/5

जान लें कि शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल और आंचल कुमार की शादी को 9 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. 4 जुलाई 2013 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. उनकी एक बेटी भी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़