Advertisement
trendingPhotos1634662
photoDetails1hindi

Nita Mukesh Ambani Cultural Center का हुआ धमाकेदार आगाज, नामी सितारों ने सजाई महफिल

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre in Mumbai: देश-विदेश के कलाकारों, धर्म गुरुओं, स्पोर्ट्स और बिजनेस जगत से जुड़े नामों के साथ देश की जानी-मानी हस्तियों की मौजूदगी में शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का आगाज हो गया है. इसकी मेजबानी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनकी पुत्री ईशा अंबानी ने की.

1/5

लॉन्च पर नीता अंबानी ने कहा कि कल्चरल सेंटर को मिल रहे सपोर्ट से मैं बहुत खुश हूं. यह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कल्चरल सेंटर्स में से एक है. यहां सभी कलाओं और कलाकारों का स्वागत है. यहां छोटे शहरों और दूर दराज के युवाओं को भी अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है की दुनिया के बेहतरीन शो यहां आएंगे.

 

2/5

इस मौके पर रिलायांस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी ने कहा कि मुंबई के साथ देश के लिए भी यह कला का बड़ा केंद्र बनकर उभरेगा. यहां बड़े शो हो सकेंगे. मुझे उम्मीद है कि भारतीय अपनी पूरी कलात्मकता के साथ ओरिजनल शो को प्रोड्यूस कर सकेंगे.

3/5

कल्चरल सेंटर ने मेहमानों की आवभगत में पलक पावंड़े बिछा दिए. जहां एक और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर अपनी चिरपरिचित मुस्कान के साथ हाजिर थे, वहीं दूसरी ओर ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा, लॉन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और एथलीट दीपा मलिक ने भी सेंटर पहुंच कर कलाकारों का हौसला बढ़ाया.

4/5

सुपरस्टार रजनीकांत, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंक चोपड़ा, वरूण धवन, सोनम कपूर, अनुपम खेर, जावेद अख़्तर, शबाना आजमी, सुनील शेट्टी, शाहिद कपूर, विद्या बालन, आलिया भट्ट, दीया मिर्जा, श्रद्धा कपूर, श्रेया घोषाल, राजू हिरानी, तुषार कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों से पूरी शाम सज गई. कैलाश खेर और मामे खान भी अपनी सुरीली आवाज के साथ मौजूद थे.

5/5

एमा चेम्बर्लेन, जीजी हदीद जैसी अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मॉडल्स ने समा बांध दिया. देवेंद्र फडणवीस, उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, स्मृति ईरानी जैसे राजनेता भी कार्यक्रम में उपस्थित रहें. कार्यक्रम में सद्गुरु जग्गी वासुदेव, स्वामी नारायण संप्रदाय के राधानाथ स्वामी, रमेश भाई ओझा, स्वामी गौर गोपल दास जैसे अध्यात्मिक गुरुओं की आलौकिक उपस्थिती भी दर्शकों को खूब पसंद आई.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

ट्रेन्डिंग फोटोज़