Advertisement
trendingPhotos940634
photoDetails1hindi

Mahindra की शानदार XUV 700 जल्द होगी लॉन्च, James Bond की कार को देगी टक्कर, यहां देखें टीजर

Mahindra XUV700 SUV: Mahindra & Mahindra की नई कार XUV700 लॉन्च होने वाली है. कंपनी जिस तरह से एक के बाद एक इसके ’स्मार्ट’ फीचर्स रिवील कर रही है उसे देख कर ऐसा लग रहा है जैसे ये कार जेम्स बांड 007 की यूनिक  कार की तरह है. हॉलीवुड की फिल्मों में जिस तरह कार की धमाकेदार एंट्री होती है, हवा में गेट खुलता है और अंधेरे में भी कार तेज रफ्तार से दौड़ती है, बिल्कुल उसी तरह ये कार दिख रही है. Mahindra की नई  XUV700 के फीचर भी यूनिक हैं. आइये देखते हैं इसका टीजर और धांसू फीचर.

Mahindra की धांसू XUV 700 का टीजर

1/7

Mahindra की नई XUV 700

2/7
Mahindra की नई  XUV 700

Mahindra & Mahindra ने सोशल मीडिया पर XUV700 का नया वीडियो शेयर किया है. इसमें स्मार्ट डोर हैंडल दिखाया गया है जो देखने में मोशन सेंसर वाला हैंडल लगता है. लेकिन, अभी कंपनी ने इसे लेकर कोई बड़ी डिटेल रिवील नहीं की है. विडियो में कार जबरदस्त दिख रही है.

घर वालों की आवाज में टोकेगी XUV700

3/7
घर वालों की आवाज में टोकेगी XUV700

XUV700 में एक जबरदस्त फीचर है- ‘Personalised Safety Alerts'. इसके तहत अगर आप कभी बहुत तेज गाड़ी चला रहे होंगे तब ये फीचर आपको अपने प्रिय लोगों की आवाज में टोक देगा. यानी आप घर से बाहर होंगे तब भी ये आपको घर वालों के साथ जैसा फील दिलाएगी.

 

XUV700 में शानदार हेड लैंप

4/7
XUV700 में शानदार हेड लैंप

महिन्द्रा की इस स्मार्ट कार एसयूवी में एक फीचर 'Auto Booster Head Lamps' का भी होगा. जैसे ही आपकी कार XUV700 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को पार करेगी, ये फीचर सड़क पर आपको एक्स्ट्रा लाइट देगा जिससे आपको दूर तक देखने में मदद मिलेगी और एक्स्ट्रा सेफ्टी मिलेगी. मतलब ये कार रफ्तार के साथ सेफ्टी भी देगा.

बाहरी दुनिया के मजे देगी Skyroof

5/7
बाहरी दुनिया के मजे देगी Skyroof

साधारण तौर पर कई ऐसी कार हैं जिनमें सनरूफ का फीचर होता है. महिन्द्रा ने XUV700 के इस फीचर को Skyroof का नाम दिया है. कंपनी का दावा है कि Skyroof इस सेगमेंट की कार में सबसे बड़ी सनरूफ होगी और आपको बाहर की पूरी दुनिया का नजारा देखने में मदद करेगी. 

Mahindra की 7-सीटर कार

6/7
Mahindra की 7-सीटर कार

इस समय ऑटो सेक्टर में 7-सीटर कार नया का डिमांड बना हुआ है. हाल में Hyundai ने अपनी Alcazar लॉन्च की है,Tata Motors ने भी अपनी Safari को 7-सीटर बनाकर री-लॉन्च किया था. इससे पहले MG Motor की Hector Plus पहले से बड़ी दावेदार है. अब महिन्द्रा एंड महिन्द्रा अपनी धमाकेदार कार XUV700 लॉन्च करने जा रही है.

महिंद्रा की शानदार Mahindra XUV 700

7/7

ट्रेन्डिंग फोटोज़