Oyo को लगा झटका, IPO से पहले ही इन दो लोगों ने दिया इस्तीफा
Advertisement

Oyo को लगा झटका, IPO से पहले ही इन दो लोगों ने दिया इस्तीफा

Oyo Hotel: ऑनलाइन होटल बुकिंग सर्विस मुहैया करवाने वाली कंपनी ओयो को लेकर अहम अपडेट सामने आया है. दरअसल, ओयो के टॉप लेवल के लोगों ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है. वहीं इससे पहले भी कई लोग कंपनी को छोड़कर जा चुके हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Oyo को लगा झटका, IPO से पहले ही इन दो लोगों ने दिया इस्तीफा

Oyo Service: होटल सर्विस मुहैया करवाने वाली कंपनी ओयो से जुड़ी अहम जानकारी सामने आई है. दरअसल, कंपनी का जल्दी ही आईपीओ आने वाला है लेकिन आईपीओ से पहले ही कंपनी के टॉप लेवल के दो लोगों ने इस्तीफा दे दिया है. इस इस्तीफे से कंपनी में भी खलबली मची हुई है. दरअसल, ओयो इंडिया के सीईओ अंकित गुप्ता और यूरोप प्रमुख मंदार वैद्य ने आईपीओ से पहले इस्तीफा दे दिया है.

ओयो
अपनी सार्वजनिक लिस्टिंग से पहले ओयो से भारत के सीईओ अंकित गुप्ता और यूरोप के प्रमुख मंदार वैद्य बाहर हो गए हैं. यह पहला मामला नहीं है, जब टॉप लेवल के लोगों ने कंपनी को छोड़ दिया है. इससे पहले भी कई टॉप लेवल के लोग कंपनी से बाहर जा चुके हैं. वहीं हालिया घटनाक्रम से उन शीर्ष अधिकारियों की सूची बढ़ गई है, जिन्होंने पिछले एक साल में ओयो कंपनी को छोड़ दिया है.

होटल बुकिंग
इससे पहले जून में ओयो के सीटीओ अंकित मथुरिया ने नौकरी छोड़ दी थी. इससे पहले कंपनी ने अपने शीर्ष कार्यकारी अधिकारियों में भी फेरबदल किया था. उनमें से कई को आंतरिक रूप से अधिक भूमिकाएं लेने के लिए कहा गया. बता दें कि ओयो इंडिया के सीईओ अंकित गुप्ता 2019 में ओयो से जुड़े थे. वहीं एक साल पहले ही उन्हें इस पद पर नियुक्त किया गया था. वहीं मंदार वैद्य 2019 में कंपनी में शामिल हुए थे.

ऑनलाइन होटल बुकिंग
वो कंपनी के यूरोप कारोबार को संभालने से पहले दक्षिण पूर्व एशिया और मध्य पूर्व के सीएक्सओ थे. बता दें कि ओयो ऑनलाइन होटल बुकिंग सर्विस मुहैया करवाती है. लोग ओयो के जरिए ऑनलाइन ही होटल की बुकिंग कर सकते हैं. वहीं कंपनी की ओर से अपने इनिशियल पब्लिक ऑफर (IPO) के जरिए भी आवेदन किया हुआ है और जल्दी ही कंपनी शेयर मार्केट में भी लिस्ट हो सकती है.

Trending news