SEBI के ऑर्डर के खिलाफ ZEEL की SAT में अर्जी, कंपनी ने कहा निवेशकों के हित में कदम उठाएंगे
Advertisement

SEBI के ऑर्डर के खिलाफ ZEEL की SAT में अर्जी, कंपनी ने कहा निवेशकों के हित में कदम उठाएंगे

Zee Entertainment Enterprises Ltd: पुनीत गोयनका की लीडरशिप में कंपनी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और बिजनेस में अच्छी ग्रोथ देखने को मिली है. कंपनी अपने सभी स्टेकहोल्डर्स के लिए वैल्यू क्रिएशन करती रहेगी.

 

SEBI के ऑर्डर के खिलाफ ZEEL की SAT में अर्जी, कंपनी ने कहा निवेशकों के हित में कदम उठाएंगे

ZEEL Official Statement: मार्केट रेगुलेटर SEBI ने एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा और समूह की कंपनी ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के मैनेजिंग डायरेक्टर और CEO पुनीत गोयनका को लेकर जारी किए आदेश पर ZEEL के चेयरमैन का बयान सामने आया है. साथ ही कंपनी ने SEBI के आदेश के खिलाफ SAT में अर्जी दी है. ZEEL की अर्जी स्वीकार कर ली गई है और गुरुवार को ZEEL की अर्जी पर SAT में सुनवाई होगी.

इससे पहले ZEEL ने अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. कंपनी के चेयरमैन आर गोपालन ने कहा है कि ज़ी एंटरटेनमेंट के बोर्ड ने SEBI के अंतरिम आदेश का संज्ञान लिया है. अभी बोर्ड SEBI के आदेश की पूरी समीक्षा कर रहा है. मामले में कानूनी सलाह भी ली जा रही है.

बिजनेस में अच्छी ग्रोथ देखने को मिली
आर गोपालन ने कहा कि निवेशकों के हित में सभी उचित उपाए किए जाएंगे. बोर्ड डॉ. सुभाष चंद्रा के महत्वपूर्ण योगदान को सराहता है. साथ ही ये भी स्पष्ट करता है कि पुनीत गोयनका की लीडरशिप में कंपनी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और बिजनेस में अच्छी ग्रोथ देखने को मिली है. कंपनी अपने सभी स्टेकहोल्डर्स के लिए वैल्यू क्रिएशन करती रहेगी. बोर्ड को विश्वास है कि कंपनी भविष्य के लिए निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करना जारी रखेगी और सबसे ऊपर, सभी हितधारकों के लिए मूल्य बनाएगी.

शेयरों में आई गिरावट
बता दें, SEBI ने 12 जून को एक अंतरिम आदेश में कहा था कि डॉ. सुभाष चंद्रा और ZEEL के मैनेजिंग डायरेक्टर गोयनका अब किसी भी लिस्टेड कंपनी में डायरेक्टोरियल या अहम पद अपने पास नहीं रख सकेंगे. SEBI के आदेश के बाद ज़ी एंटरटेनमेंट के शेयरों में भी गिरावट देखने को मिली थी. मंगलवार के कारोबारी सेशन में ZEEL का शेयर 192.15 पर ट्रेड कर रहा है. इसमें मामूली 1.39 फीसदी की गिरावट है. 

Trending news