Nithin Kamath के ससुर को देख चौंक जाएंगे, चलाते हैं परचून की दुकान; होती है इतनी कमाई
Advertisement

Nithin Kamath के ससुर को देख चौंक जाएंगे, चलाते हैं परचून की दुकान; होती है इतनी कमाई

Shivaji Patil: इंस्‍टाग्राम पर ल‍िखी पोस्‍ट में न‍ित‍िन कामत (Nithin Kamath) ने अपने ससुर श‍िवाजी पाट‍िल की जमकर तारीफ की है. उन्‍होंने अपने ससुर के साथ ली गई फोटो को पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा क‍ि यद‍ि आप अपनी लाइफ से संतुष्ट हैं तो आप असल में आजादी महसूस करते हैं.

Nithin Kamath के ससुर को देख चौंक जाएंगे, चलाते हैं परचून की दुकान; होती है इतनी कमाई

Nithin Kamath Father-In-Law: आपने देश की सबसे बड़ी ब्रोकरेज फर्म जीरोधा के फाउंडर नितिन कामत का नाम तो सुना ही होगा. लेक‍िन उनके स्‍ट्रगल के बारे में शायद ही आप जानते हो. आज हम नितिन कामत की नहीं बल्‍क‍ि उनके ससुर (Father In Law) के बारे में बात कर रहे हैं. इंस्‍टाग्राम पर ल‍िखी पोस्‍ट में न‍ित‍िन कामत (Nithin Kamath) ने अपने ससुर श‍िवाजी पाट‍िल की जमकर तारीफ की है. उन्‍होंने अपने ससुर के साथ ली गई फोटो को पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा क‍ि यद‍ि आप अपनी लाइफ से संतुष्ट हैं तो आप असल में आजादी महसूस करते हैं.

शिवाजी पाटिल ने ल‍िया वीआरएस

नितिन ने पोस्‍ट में ल‍िखा क‍ि जब मैं अपने ससुर शिवाजी पाटिल को देखता हूं तो मुझे यह महसूस होता है कि जीवन में कुछ करते रहना और जो आपके पास है उससे संतुष्ट रहना, खुशी का सबसे बड़ा पैमाना है. न‍ित‍िन ने ल‍िखा क‍ि उनके ससुर शिवाजी पाटिल की बेटी सीमा मेरी पत्‍नी हैं. उन्‍होंने बताया क‍ि उनके फादर इन लॉ भारतीय सेना में थे और उन्‍होंने वीआरएस ल‍िया था. इसके बाद वह कर्नाटक के बेलगाम में एक परचून की दुकान चलाने लगे.

चीजों पर इतना होता है प्रॉफ‍िट
उन्‍होंने बताया क‍ि मेरे ससुर शिवाजी पाटिल 70 साल के हैं. लेकिन वह बाजार जाने से लेकर दुकान के लिए सामान खरीदने तक सभी काम न‍ियम‍ित रूप से अपने स्कूटर से करते हैं. उन्‍होंने ल‍िखा मेरे ससुर शिवाजी पाटिल की मदद सिर्फ मेरी सांस करती हैं. नितिन ने लिखा जब मैंने उनसे दुकान में बिकने वाली चीजों पर मार्जिन के बारे में पूछा तो उन्‍होंने आंखों में चमक के साथ बताया क‍ि चिक्की पर 25 प्रत‍िशत का प्रॉफ‍िट है. एक बॉक्स 200 रुपये में खरीदकर इसे 250 रुपये में बेचते हैं.

...जब मांगा था सीमा का हाथ
नितिन रावत ने लिखा मैंने कभी भी अपने ससुर को किसी की श‍िकायत या क‍िसी चीज की ड‍िमांड करते हुए नहीं देखा. करग‍िल वार में हाथों की अंगुल‍ियां खो जाने के बाद भी उनको कोई शिकायत नहीं है. उन्‍होंने बताया क‍ि 2007 में नितिन कामत अपना बिजनेस खड़ा करने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे तब वह सीमा का हाथ मांगने के ल‍िए शिवाजी पाटिल के पास गए थे.

उन्‍होंने बताया क‍ि शिवाजी पाटिल के लगातार काम करते रहने के कारण ही उनकी सेहत ठीक है. वह अपने काम में बिजी हैं इसील‍िए उनका जीवन सही तरह चल रहा है. नितिन कामत ने सोशल मीडिया पर लिखा क‍ि मेंटली और फ‍िज‍िकली एक्‍ट‍िव रहने के ल‍िए आपको कुछ न कुछ करते रहना चाह‍िए.

ये भी पढ़ें

मेट्रो में यात्रा के बदले नियम PACL रिफंड को लेकर आई खुशखबरी
रेलवे का बड़ा अपडेट HDFC बैंक का ग्राहकों को झटका
गोल्ड प्राइस टुडे ChatGPT ने शख्‍स को बनाया मालामाल

Trending news